comScore

Nokia 9 PureView की रियल तस्वीरें हुई लीक, जानें संभावित फीचर्स

February 13th, 2019 19:43 IST
Nokia 9 PureView की रियल तस्वीरें हुई लीक, जानें संभावित फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां लगातार बेस्ट कैमरा हैंडसेट की ओर ध्यान दे रही हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। ऐसे में अब तक कई कंपनियों ने पावरफुल कैमरा से लैस स्मार्टफोन्स पेश किए हैं। वहीं HMD Global के स्मार्टफोन Nokia 9 PureView का इंतजार भी यूजर्स को लंबे समय से है। इस फोन के रियर में पांच कैमरे दिए गए हैं। इस फोन की लगातार कई लीक जानकारियां भी सामने आई हैं। बता दें कि कंपनी इस फोन को 24 फरवरी को स्पेन में आयोजित होने वाले MWC 2019 में लॉन्च करेगी।

प्रीमियम लुक
कुछ दिन पहले इस फोन के डिजाइन और लुक रेंडर लीक हुए थे। वहीं हाल ही में नोकिया पावर यूजर वेबसाइट ने इस नोकिया के इस फ्लैगशिप फोन की कुछ रियल तस्वीरों को शेयर किया है। प्रीमियम लुक के साथ आने वाले इस फोन के रियर में ग्लास फिनिश दिया गया है। इसके अलावा इसके बैक पैनल में एलईडी फ्लैश और ऑटोफोकस फीचर के साथ पेंटा- लेंस कैमरा सेटअप दिया गया है।

लीक स्पेसिफिकेशन
बता दें कि लॉन्च से पहले इस फोन की स्पेसिफिकेशन लीक हुई है। जिसके अनुसार यह Nokia का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें इन-डिस्प्ले फिगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इस फोन में राउंड एज के साथ बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। फोन के टॉप और बॉटम में एक साइज के बेजल्स दिए गए हैं। वहीं फोन के टॉप बेजल में बाईं तरफ कुछ सेंसर दिए गए हैं। लीक के अनुसार Nokia 9 PureView में 5.99 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि क्वैड एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगी। 

Nokia 9 PureView को दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसमें 6 GB रैम व 128 GB स्टोरेज और 8 GB रैम व 256 GB स्टोरेज शामिल हो सकते हैं। इस फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 4,150 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।  

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 38 | 21 April 2019 | 04:00 PM
SRH
v
KKR
Rajiv Gandhi Intl. Cricket Stadium, Hyderabad
IPL | Match 39 | 21 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
CSK
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru