सिर्फ सेक्स ही नहीं, कुछ और खास बातें भी पार्टनर को बनाती हैं आपका दीवाना 

Not only sex, some other things even make your relation stronger
सिर्फ सेक्स ही नहीं, कुछ और खास बातें भी पार्टनर को बनाती हैं आपका दीवाना 
सिर्फ सेक्स ही नहीं, कुछ और खास बातें भी पार्टनर को बनाती हैं आपका दीवाना 


डिजिटल डेस्क । जब किसी के साथ रिश्ते में होते हैं तो उसे प्यार जताने के लिए सिर्फ सेक्स ही एक मात्र जरिया है ऐसा नहीं समझना चाहिए। दरअसल अक्सर लोग अपने पार्टनर के प्रति अपना प्यार,उसकी तरफ ईमानदारी और अपना समर्पण दिखाने का सही तरीका सेक्स को समझते हैं जो कि एक गलत धारणा है। एक महिला और पुरुष के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए और भी कई चीजें हैं जो बेहद जरूरी होती है। किसी भी रिश्ते में बहुत सी ऐसी बातें होती हैं जो पार्टनर को खुश रखने के साथ ही रिलेशन को बेहतर बना सकती हैं। आइए जानते है कि वो कौन सी जरूरी बातें है जिनका ध्यान रखना चाहिए। 

 

पीछे से आकर करें हग

 

आपके पार्टनर को अच्‍छा लगेगा यदि आप उन्‍हें पीछे से आकर हग करेंगे। यकीन मानिए वो पलटकर आपको अपनी बांहों में भर लेगी।

 

बालों को अपनी उंगलियों से सहलाइए

 

लव मेकिंग के वक्‍त अपने पार्टनर के बालों को यदि अपनी उंगलियों से प्‍यार से सहलाएंगे तो आपका इशारा समझते उन्‍हें देर नहीं लगेगी और वह आपकी बाहों में आकर सिमट जाएंगी।

 

अपनी ये चीज उन्‍हें दें

 

आप दोनों यदि कहीं साथ में घूमने जाएं और सर्दी लगने पर अपने पार्टनर को अपनी जैकेट पहनने को दें तो ये सीन किसी बॉलीवुड मूवी से कम नहीं लगेगा। इस बार जब भी कहीं आउटिंग पर जाएं तो इसे जरूर आजमाएं।

 

 

उन्‍हें भेजें ये मैसेज

 

अगर आप चाहते हैं कि आपके रिलेशन की खूबसूरती यूं ही बनी रहे तो हमारी सलाह है काम के बीच में से वक्‍त निकालकर आप अपनी पार्टनर को प्‍यार वाले मैसेज जरूर भेजें। ये दावा है आपके इन मैसेज को वो बार-बार पढ़ेंगे और दिन भर दीवानों की तरह मुस्‍कराएंगे।

 

 

थाम लें उनका हाथ

 

अपने पार्टनर से प्‍यार का इजहार करने का ये सबसे अच्‍छा तरीका है कि शाम को टहलते वक्‍त उनका हाथ थाम लें। आपके प्‍यार के इस इजहार का असर रात में आपको बेड पर जरूर देखने को मिलेगा।
 

Created On :   20 April 2018 6:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story