केवल 51 रुपए की EMI पर इस ई-कॉमर्स कंपनी  से खरीदें कपड़े

Now buy clothes on EMI of only 51 rupees from myantra website
केवल 51 रुपए की EMI पर इस ई-कॉमर्स कंपनी  से खरीदें कपड़े
केवल 51 रुपए की EMI पर इस ई-कॉमर्स कंपनी  से खरीदें कपड़े

 

 

डिजिटल डेस्क । अभी तक लोग प्रॉपर्टी, इलेक्ट्रॉनिक सामान और मोबाइल ही EMI पर खरीदते हैं। चाहे वो दुकान पर जाकर सामान खरीदें या ऑनलाइन सभी पर EMI की सुविधा उपलब्ध है। शायद यही वजह है कि लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी बढ़ गया है। इसी क्रेज को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपनी साइट पर सबसे ज्यादा बिकने वाला सामान याने कि "कपड़े" भी EMI की सुविधा उपलब्ध करवा दी है। जी हां सुनने में आपको अजीब लगेगा, लेकिन अब आपको कपड़े भी ऑनलाइन मिलेंगे वो भी महज 51 रुपए की मन्थली EMI पर। 

ये ऑफर दे रही है ई-कॉमर्स कंपनी "मिंत्रा"। कंपनी के प्लैटफॉर्म से आप खरीदारी करने के बाद उसे EMI में बदल सकते हैं। यहां आपको कम से कम 51 रुपए की ईएमआई भरने का विकल्प दिया जा रहा है। आगे जानिए क्या है पूरा ऑफर। बता दें कि मिंत्रा एक फैशन ई-कॉमर्स कंपनी है। कंपनी ये ऑफर 1300 रुपए और उससे कम कीमत वाले कुछ सामान पर दे रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक ये ऑफर सिर्फ मिंत्रा पर ही मिल रहा है और किसी भी अन्य ई-कॉमर्स पर ये ऑफर नहीं मिलेगा। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने ये ऑफर अपनी सेल बढ़ाने के लेए लाई है। इस स्कीम के जरिये उन लोगों को फायदा होगा जो पहले खरीदारी करते हैं और बाद में पैसे चुकाने के इच्छुक रहते हैं।

 

online shopping के लिए इमेज परिणाम

 

इस तरह उठा सकते हैं लाभ

इस ऑफर के बारे में कंपनी की ओर से बताया गया है कि इसका लाभ केवल उन्हीं को मिलेगा, जो क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करेंगे। वहीं, ये ऑफर उन ब्रांडेड कपड़ों पर मिलेगा जिनकी कीमत 1300 रुपये या उससे कम होगी। कंपनी ने इसके लिए विभिन्न बैंकों से टाईअप किया है, जिनके क्रेडिट कार्ड पर ये ऑफर मिलेगा। इस सुविधा का लाभ उठानेवाले ग्राहकों को 13 से 15 प्रतिशत का ब्याज अलग से देना होगा। ग्राहक तीन से लेकर के 24 महीने की EMI पर खरीददारी कर सकेंगे।

इन बैंकों से किया करार

ई-कॉमर्स कंपनी मिंत्रा ने इस ऑफर के लिए एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, सिटी बैंक, एसबीआई, कोटक महिंद्रा बैंक, अमेक्स, एचएसबीसी जैसे बैंकों से गठजोड़ किया है। ग्राहक इन बैंकों के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके इस ऑफर का आनंद उठा सकते हैं।

Created On :   16 March 2018 7:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story