Idea की Jio को चुनौती, दे रहा है 84 जीबी डाटा

Now Idea will challenge Jio after Aircel, get 84 GB data
Idea की Jio को चुनौती, दे रहा है 84 जीबी डाटा
Idea की Jio को चुनौती, दे रहा है 84 जीबी डाटा

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरसेल के बाद अब आइडिया भी सामने आ गया है। आइडिया ने भी एक नया प्लान पेश किया है, जिसके तहत यूजर को 84 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा और फ्री वायस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि जियो ने हाल ही में 399 रुपए का प्लान लांच किया था, जिसके बाद एयरसेल ने भी गुरुवार को ही 348 रुपए का प्लान पेश किया था। इसके बाद अब आज आइडिया ने भी 453 रुपए का प्लान पेश किया है। 

क्या है आइडिया का प्लान 
आइडिया ने ये ऑफर अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया है, जिसके तहत कंपनी अपने प्री-पेड यूजर्स को 453 रुपए में 84 दिनों के लिए 84 जीबी3G डाटा दे रही है, जिसके तहत आप रोजाना 1 जीबी तक डाटा यूज कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें हर हफ्ते 1200 मिनट कॉलिंग के लिए दिए जाएंगे, जिसमें रोज आप 300 मिनट तक की कॉलिंग कर सकते हैं। इससे ज्यादा की कॉलिंग करने के बाद आपको 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चुकाने होंगे। यह प्लान 2G,3G और 4G सभी नेटवर्क के लिए है, हालांकि इसकी मैक्सिमम स्पीड 3G ही रहेगी।
 
इसके अलावा कंपनी ने 16 रुपए का प्लान भी पेश किया है, जिसमें आपको एक घंटे के लिए अनलिमिटेड 3G डाटा का फायदा मिलेगा। 
 
एयरसेल ने क्या प्लान पेश किया था
एयरसेल ने अपने यूजर्स के लिए 348 रुपए का प्लान लेकर आई थी, जिसके तहत यूजर्स को 84 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। हालांकि इस प्लान को फिलहाल उत्तरप्रदेश (ईस्ट) सर्कल के लिए ही लांच किया गया है। और इस प्लान में भी कंपनी 3G स्पीड ही दे रही है। 
 
जियो का क्या है प्लान
रिलायंस जियो ने अपने धन धना धन ऑफर को अपग्रेड करते हुए 399 रुपए का प्लान पेश किया है। जिसके तहत कंपनी अपनी ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। 

Created On :   14 July 2017 9:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story