comScore

अब मोबाइल ऐप और टीवी पर देख सकेंगे दुनियाभर की शॉर्ट फिल्में

December 02nd, 2018 22:56 IST
अब मोबाइल ऐप और टीवी पर देख सकेंगे दुनियाभर की शॉर्ट फिल्में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट व स्मार्ट फोन के बढ़ते चलन ने शॉर्ट फिल्मों को एक बड़ा दर्शक वर्ग उपलब्ध कराया है। कम समय में बड़ी बातें कहने वाले शॉर्ट फिल्मों की लोकप्रियता को देखते हुए अब इसे DTH और मोबाइल एप पर भी उपलब्ध कराया जा रहा है। देश कि अग्रणी कंटेंट वितरक प्लैटफॉर्म टाटा स्काई ने शॉर्ट फिल्मों के लिए  विश्व की पहली और एकमात्र 24/7 टीवी चैनल शॉर्ट्स टीवी के साथ साझेदारी की है। शॉर्टस टीवी द्वारा निर्मित शॉर्ट फिल्में हिंदी सहित कई भारतीय भाषाओं में टाटा स्काई के DTH सेवा और मोबाइल एप पर 600 घंटे की शॉर्ट फिल्में उपलब्ध होगी।

टाटा स्काई शॉर्ट्स टीवी पर 2000 शीर्षक की श्रृंखला पेश की जायेगी जिनमें ऑस्कर और कान्स पुरस्कृत फिल्मों के अलावा भारतीय लघु कथाओं और फिल्मों का संग्रह शामिल होगा। इन शॉर्ट फिल्मों में हास्य, रोमांच, रहस्य, अपराध और साहसिक कारनामों की विषयवस्तु वाली फिल्में होंगी। टाटा स्काई के चीफ कंटेंट ऑफिसर, अरुण उन्नी का कहना है देखने की आदतों में क्रमिक बदलाव के साथ भारत सहित पूरी दुनिया में शॉर्ट फिल्मों की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। 

शॉर्ट्स इंटरनेशनल लिमिटेड के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अकैडमी ऑफ़ मोशन पिक्चर्स के सदस्य कार्टर पिल्शर ने कहा कि टाटा स्काई शॉर्ट्स टीवी द्वारा भारतीय दर्शकों के लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड से टॉम हिडलस्टोन, जुडी डेंच, बेनेडिक्ट कम्बरबैच, कीरा नाईटली, नसीरुद्दीन शाह, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे जैसे कलाकारों वाली शॉर्ट फिल्में पेश कि जाएंगी।

कमेंट करें
VRwO4