6Gb रैम और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन 

Nubia Z17 Lite launched with 16 megapixel front camera and 6Gb RAM
6Gb रैम और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन 
6Gb रैम और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन 

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। स्मार्टफोन कंपनी Nubia ने अपने ब्रांड ZTE के तहत Nubia Z17 Lite स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया। Nubia का ये नया स्मार्टफोन इसी साल जून में लॉन्च हुए Nubia Z17 का lite वर्जन है। इस स्मार्टफोन में 6Gb की रैम दी गई है। साथ ही इसमें dual rear camera भी दिया गया है।

Nubia Z17 Lite में और क्या है खास? 

इस स्मार्टफोन के features की बात की जाए तो इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से लैस 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसकी मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 6Gb की रैम और 64Gb इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। अगर इसके कैमरे की बात की जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल का dual camera और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन की बैटरी 3200mAh की है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन की खास बात ये है कि ये 2G, 3G और 4G सभी नेटवर्क को सपोर्ट करता है। 

इसके नुकसान की बात की जाए तो dual sim के जमाने में ये फोन single sim को ही सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें माइक्रो एसडी कार्ड भी नहीं लगाया जा सकता। 

क्या है इसकी कीमत? 

Nubia Z17 Lite की कीमत कंपनी ने चीन में 2,499 युआन (करीब 24,700 रुपए) रखा है। ये स्मार्टफोन सितंबर से बिक्री के लिए शुरु हो जाएगा। इस फोन को गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर में उतारा गया है। 

Created On :   31 Aug 2017 9:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story