comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पंजाब में दलित बच्चे के साथ 'निर्भया कांड'

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:27 IST

1.3k
0
0
पंजाब में दलित बच्चे के साथ 'निर्भया कांड'

टीम डिजिटल,चंडीगढ़. पंजाब के तरनतारन में एक नाबालिग बच्चे को निर्वस्त्र कर पीटने और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर भी वायरल कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है. 

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव बचड़े में एक युवक पर आरोप लगाए गए थे कि उसने गांव के ही दो बच्चों के साथ अश्लील हरकतें की हैं. पता चलने पर बच्चों के परिवार वालों ने युवक को पकड़ कर पीटा और उसे निर्वस्त्र कर प्रताड़ित भी किया.

पीड़ित के परिजनों ने आरोप लगाया है कि चारो आरोपी गांव के जाट समुदाय से आते हैं. केवल दलित होने की वज़ह से उन चारों ने नाबालिग का शारीरिक शोषण किया. इस मामले की शिकायत करने की बात कहने पर नाबालिग को लगातार धमकाया गया. यहां तक कि उन्हें बदनाम करने के लिए आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. पुलिस ने युवक की मां शरणजीत कौर की तहरीर पर आरोपियों हरभाल सिंह, उसके भाई बलविंदर सिंह, गोबिंद सिंह, बलजिंदर कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें