OMG !! ये किससे पंगा लेने की तैयारी में हैं अक्षय कुमार ,देखें video

oh no!! khiladi kumar is getting ready to take panga,watch video  
OMG !! ये किससे पंगा लेने की तैयारी में हैं अक्षय कुमार ,देखें video
OMG !! ये किससे पंगा लेने की तैयारी में हैं अक्षय कुमार ,देखें video

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में स्पोर्ट्स लीग किसी त्यौहार से कम नहीं होती है तभी तो हर सीजन में लोगों के रोमांच को बनाए रखने के लिए किसी न किसी खेल का आयोजन किया जाता है। अभी सीजन है पंगा लेने का, अरे पंगा मतलब लड़ाई नहीं बल्कि कबड्डी लीग का। शानदार तरीके से 5 वीं बार प्रो कबड्डी लीग का आयोजन किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस बार टूर्नामेंट में 12 टीमें हिस्सा ले रही हैं। यह टूर्नामेंट अब तक का सबसे बड़ा सीजन होगा। इसमें 11 राज्यों की टीमों के बीच 130 से अधिक मैच होगें। इसके पहले चार सीजन में आठ टीमों ने इसमें हिस्सा लिया था।
 
पिछले चार सीजन में पहला सीजन राजस्थान ने अपने नाम किया  वहीं दूसरा सीजन यू मुम्बा ने जीता , लेकिन अगले दोनों सीजन पटना पायरायट्स ने अपने नाम किए हैं।
 
जब खिलाड़ी कुमार लेने पहुंचे पंगा
 
अक्षय कुमार को अपनी गेम स्पीरीट के लिए जाना जाता है साथ ही वो एक एक्टिव अभिनेता हैं जो हमेशा न सिर्फ खेल देखने में दिलचस्पी दिखातें हैं बल्कि उसे खेलते भी हैं। और इस बार अक्षय पहुंचे ने प्रो कबड्डी के मैदान में न सिर्फ बैठ कर टीम को motivate किया बल्कि वो खुद ही उनके बीच वॉर्म अप के लिए चले गए और उनके साथ टीम वॉर्म अप किया।

akshaykumar‪#AamarWarriors are all geared up to #LePanga shortly after a quick warm up! Go @bengal.warriors

Created On :   3 Sep 2017 6:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story