ओला कैब ड्राइवर ने दरवाजा लॉक कर महिला से की छेड़छाड़

ola cab driver allegedly molests woman suspends
ओला कैब ड्राइवर ने दरवाजा लॉक कर महिला से की छेड़छाड़
ओला कैब ड्राइवर ने दरवाजा लॉक कर महिला से की छेड़छाड़

डेमो फोटो
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। ओला कैब के ड्राइवर द्वारा महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। घटना बेंगलुरु की है जहां पर एक 23 वर्षीय महिला के साथ ओला कैब के ड्राइवर ने न केवल छेड़खानी की बल्कि पूरे रास्ते उसे परेशान करते रहा। घटना रविवार रात 10:30 बजे की है। महिला का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसे गाड़ी में कैद करने के लिए गेट को लॉक कर दिया। घटना आधी रात की है जब महिला के मोबाइल की बैटरी भी खत्म हो गई थी, जिसकी वजह से वो किसी तरह की मदद नहीं पा सकी। महिला कैब के ऐप में एसओएस ऑप्शन को भी एक्टिवेट नहीं कर पाई।

ओला की ओर से बुधवार को कहा गया कि एक महिला ने शिकायत की थी कि बेंगलुरू में एक ड्राइवर ने उसे कार में बंद कर दिया था और उसके साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसके बाद ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया। यह घटना रविवार रात 10:30 बजे हुई, जब शहर में फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में काम करने वाली 23 साल की महिला ने दक्षिणी उपनगर के बीटीएम लेआउट में अपने घर जाने के लिए ओला कैब लिया। ओला ने कहा कि उपभोक्ता से प्राधिकारियों से औपचारिक शिकायत दर्ज कराने को कहा गया है।

बयान में कहा गया है कि "उपभोक्ताओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और हम ड्राइवर के खिलाफ जांच में पूरा सहयोग देते रहेंगे। ओला के प्रवक्ता ने एक बयान में बताया, "हमें सवारी के साथ इस प्रकार की घटना के लिए खेद है। इस तरह की शिकायत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। "महिला ने बताया, "कैब ड्राइवर ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मुझे छूने की कोशिश की। उसने कार के दरवाजे भी बंद कर दिए और मेरे नजदीक आने की कोशिश कर रहा था।"

महिला ने ओला कैब सुरक्षा टीम को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि "ड्राइवर राजशेखर रेड्डी ने रविवार की रात इंदिरानगर से उसके सफर के दौरान बाहरी रिंग रोड पर उससे दुर्व्यवहार किया। जैसे ही मैं रविवार रात घर पहुंची, मैंने ओला में शिकायत दर्ज करने की कोशिश की। दुर्भाग्य से शिकायत अगले दिन दर्ज हो पाई।" पीड़िता ने कहा, "कैब ड्राइवर ने उन्हें फोन पर धमकी दी। उसने शिकायत नहीं दर्ज करने के लिए कहा।" पीड़िता ने कहा, "पुलिस ने ड्राइवर को फोन किया और मुझे फोन करने और धमकी देने के लिए चेतावनी दी। मैंने अभी तक पुलिस में इसकी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है।"

Created On :   6 Dec 2017 5:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story