Ola यूजर्स के लिए मिलेगा ये फीचर, अपडेट करना होगा एप 

Ola users will  get  these feature, Need to update  your app
Ola यूजर्स के लिए मिलेगा ये फीचर, अपडेट करना होगा एप 
Ola यूजर्स के लिए मिलेगा ये फीचर, अपडेट करना होगा एप 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोबाइल एप आधारित भारत की सबसे बड़ी कैब शेयरिंग सर्विस Ola (ओला) अपने यूजर्स के लिए जल्द एक और नई सुविधा देने जा रही है। कंपनी अपने मोबाइल ऐप्लीकेशन में एक खास फीचर लेकर आने वाली है।  यह खास फीचर है Ola मनी पोस्टपेड। कंपनी के अनुसार ग्राहक केवल एक क्लिक में इसे एनेबल कर सकते हैं। इसमें पेमेंट प्रोसेस करने के लिए किसी तरह के OTP या पासवर्ड की जरूरत नहीं होगी। 

15 दिन की क्रेडिट लाइन
कंपनी ने पायलट आधार पर वर्ष 2018 में इस सर्विस को पेश किया था। कंपनी का कहना है कि इसे Ola यूजर्स से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। मौजूदा समय में 10 फीसदी से ज्यादा ओला कस्टमर्स ने Ola मनी पोस्टपेड का इस्तेमाल किया है। जानकारी के अनुसार Ola मनी पोस्टपेड ग्राहकों को 15 दिन की क्रेडिट लाइन ऑफर करती है। इस फीचर के साथ Ola डिजिटल क्रेडिट पेमेंट लाने वाली दुनिया की पहली कैब शेयरिंग कंपनी बन गई है। 

क्रेडिट लाइन ऑफरिंग
कंपनी आने वाले महीनों में अपनी इस सर्विस को सभी कस्टमर्स तक पहुंचाना चाहती है। साथ ही, कंपनी क्रेडिट लाइन ऑफरिंग और बिलिंग साइकल को बढ़ाकर 30 दिन करेगी। कंपनी के अनुसार, अब ग्राहक ओला क्रेडिट के सभी लाभ ओला मनी पोस्टपेड पर उठा सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को एप अपडेट करने की जरुरत है। साथ ही यदि ग्राहक अपने एप में पोस्टपेड का विकल्प न देख पा रहें हों तो कंपनी उन्हें आमंत्रण ( invite) भेजते ही सूचित कर देगी।

राशि का भुगतान
मालूम हो कि यह सुविधा कुछ नियम व शर्तों के साथ लागू होती है। इसमें सात दिन का क्रेडिट चक्र, पहले क्रेडिट राइड के दिन से शुरू होगा। कंपनी ने यह स्पष्ट किया कि ग्राहक, क्रेडिट अवधि के भीतर ही, ओला मनी का प्रयोग करते हुए देय राशि का भुगतान कर पाएंगे।

लॉग ऑन
Ola मनी पोस्टपेड एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले Ola ऐप में लॉग ऑन करना होगा। इसके बाद यूजर को पेमेंट ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। ओला मनी पोस्टपेड इनवाइट बटन पर क्लिक करने के बाद यूजर्स को Get Started बटन को सेलेक्ट करना होगा। यह प्रक्रिया पूरी करने के बाद आप ओला मनी पोस्टपेड को एक्टिवेट कर पाएंगे। 

Created On :   17 Jan 2019 12:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story