comScore

दादा की उम्र में हैवानियत, मासूम के साथ किया गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दादा की उम्र में हैवानियत, मासूम के साथ किया गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। वो दादा की उम्र का था। मगर, उसने जो काम किया था, उसने सभ्य समाज की मर्यादा को शर्म के समंदर में सिसकने के लिए छोड़ दिया। क्या आप यकीन करेंगे कि एक शख्स-एक बुजुर्ग एक बच्ची के साथ बलात्कार कर सकता है। आपके लिए यकीन करना मुश्किल होगा, मगर ये सच है। मप्र के बालाघाट के कोतवाली थाना अंतर्गत एक वृद्ध ने एक मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह है पूरा मामला
कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नगरीय क्षेत्र बालाघाट के वार्ड क्रमांक 5 निवासी वृद्ध इमाम खान पिता इस्माईल खान ने पड़ोस की बच्ची से घिनौनी हरकत की। जिसके बाद मासूम की हालत खराब होने पर परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद मासूम की हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। मासूम रात में भर्ती रही लेकिन उसके साथ हुई घटना की चिकित्सीय जांच के लिए पीडि़ता मासूम और पुलिस को घंटो इंतजार करना पड़ा और दोपहर में बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा सका।

मामला दर्द कर भेजा जेल
इस मामले में परिजनों के साथ पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी इमाम खान के खिलाफ धारा 363, 376 एबी सहित पॉस्को एक्ट की धारा 5एम/6 के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस को मासूम के साथ हुए शारीरिक अत्याचार की खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शिकायत के कुछ देर बाद ही आरोपी इमाम खान को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किये गये आरोपी को न्यायालय में पेश किया।

क्षेत्र में आक्रोश का महौल
घटना के बाद से क्षेत्र में आक्रोश का महौल है। लोगों का कहना है कि बच्ची पड़ोस में घूमती रहती थी, सभी उसको बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वृद्ध द्वारा की गई इस हरकत ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

कमेंट करें
nCT35