comScore

अजय के प्रैंक पर भड़कीं काजोल, सोशल मीडिया पर दे डाली पति को हिदायत

September 25th, 2018 14:13 IST
अजय के प्रैंक पर भड़कीं काजोल, सोशल मीडिया पर दे डाली पति को हिदायत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड का वो कपल है जिनके बीच शायद ही कभी किसी खटास या अनबन की खबर आई हो। ये कपल सबसे हैपनिंग कपल माना जाता है। फिलहाल अजय और काजोल अपने-अपने कामों के साथ अपने बच्चों न्यासा और युग परवरिश में बिजी हैं, लेकिन हाल ही में अजय ने कुछ ऐसा किया कि उनकी अर्धांगिनी काजोल उनसे नाराज हो गई।  

अजय ने शेयर किया काजोल का नंबर 

सोमवार को अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  काजोल का WhatsApp नंबर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।' ये माना जा रहा था कि अजय का अकाउंट हैक हो गया है। अजय देवगन ने प्रैंक का खुलासा करते हुए लिखा कि,  ''फिल्म सेट पर प्रैंक अब आउटडेटेड हो चुका है तो मैंने आप लोगों के लिए इसे सोशल मीडिया पर यहां करने की कोशिश की''  आप को बता दे अजय लगातार अपने फैंस के ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं। कुछ देर बाद में उन्होंने बताया ये बस प्रैंक था। 

काजोल ने लगाई घर पर नो एंट्री

ये मजाक काजोल को बिल्कुल पसंद नहीं आया और काजोल ने इस प्रैंक पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया। काजोल ने ट्वीट कर लिखा- ''लगता है तुम्हारे प्रैंक स्टूडियो से बाहर कर दिया गया हैं, लेकिन इनकी घर पर बिल्कुल भी एंट्री नहीं है।'' ये लिखते हुए काजोल ने गुस्से वाला इमोजी बनाया है।

फैंस लिए मजे

इस प्रैंक से काजोल भले ही खुश ना हुई हों लेकिन उनके फैंस ने इसके काफी मजे लिए। कुछ फेंस ने संख्या में उनके व्हाट्सएप मेसेज के स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए । आपको बता दें कि अजय का प्रैंक ट्वीट 19,000 बार लाइक किया गया। 

अजय के ट्वीट के बात तरह-तरह की बातें लिखी गईंl किसी ने उन्हें नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करने की सलाह दी है तो किसी ने काजोल को अजय देवगन द्वारा प्रचार किए जा रहे गुटखा पान मसाला को छुड़ाने की सलाह दी हैl कई लोगों ने काजोल के नंबर को सेव कर अपने व्यक्तिगत नंबर से उन्हें मैसेज करना भी शुरू कर दिया थाl कुछ मैसेजेस में उन्हें यह सलाह भी दी गई है कि कृपया करके या तो वह यह व्हाट्सएप नंबर बंद कर दे या इस नंबर को डिलीट कर दें। गौरतलब है कि काजोल की जल्द फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में नजर आने वाली हैं।

कमेंट करें
3yBug