सीएमओ पर हमले के आरोपी के पक्ष में भाजपा ने खोला मोर्चा, मोदी की फटकार के बाद सब शांत

On attack of devaratnam soni, ram sushil patel, pm modi angry
सीएमओ पर हमले के आरोपी के पक्ष में भाजपा ने खोला मोर्चा, मोदी की फटकार के बाद सब शांत
सीएमओ पर हमले के आरोपी के पक्ष में भाजपा ने खोला मोर्चा, मोदी की फटकार के बाद सब शांत

डिजिटल डेस्क,सतना। नगर परिषद रामनगर के सीएमओ देवरत्नम सोनी की हत्या की कोशिश के आरोप में फिलहाल जेल की हवा खा रहे अध्यक्ष और भाजपा नेता रामसुशील पटेल के पक्ष में मंगलवार को भाजपा ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। शाम को भाजपा की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जब कैलाय विजयवर्गीय के बेटे के मामले जोरदार लताड़ लगाई तो यहां भी सारे भाजपाई दुबक गए हैं और इस मामले में कुछ भी कहने से कतराते रहे ।

उल्लेखनीय है कि  जिला भाजपा के अध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी, अमरपाटन के पार्टी विधायक रामखेलावन पटेल और चुरहट विधायक शरतेन्दु तिवारी की मौजूदगी में भाजपाइयों ने रामनगर थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शित करने की कोशिश की। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से निपटने के पुख्ता प्रबंध कर रखे थे। इन्हें थाने से 50 मीटर के फासले पर बैरीकैटस लगा कर रोक दिया गया था।  इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाए कि नगर पंचायत के अध्यक्ष को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के इशारे पर फंसाया जा रहा है। प्रदर्शन के दौरान रामनगर में धारदार बारिश के कारण अंतत: प्रदर्शनकारी भाजपाई तितर-बितर हो गए। इससे पहले शोरशराबा तकरीबन डेढ़ घंटे चला। बाद में प्रदर्शनकारियों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी को राज्यपाल के नाम  ज्ञापन सौंपा। उल्लेखनीय है, 28 जून को नगर परिषद के अध्यक्ष की अगुआई में एक दर्जन आरोपियों ने सीएमओ देवरत्नम सोनी पर उस वक्त जानलेवा हमला कर दिया था,जब नगर परिषद की बैठक में मौजूद थे। श्री सोनी का रीवा के मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। 
 

फिलहाल भूमिगत हैं 9 फरार आरोपी 

रामनगर में नगर परिषद की बैठक के दौरान सीएमओ देवरत्नम सोनी पर कातिलाना हमले के फरार 9 आरोपी फिलहाल फरार हैं। माना जा रहा है कि गिरफ्तारी के भय से आरोपी भूमिगत हो गए हैं। पुलिस को इस मामले में आईपीसी के सेक्सन 307,353, 332,294,506,327 और 34 के तहत अभी गया पटेल, लल्ले पटेल, छत्रपति पटेल,महेन्द्र पटेल, हरिदीन पटेल, बिन्नू उर्फ शिवशंकर पटेल, अवनीश पटेल ,विश्वनाथ पटेल और गंगादीन पटेल की तलाश है। एसपी रियाज इकबाल ने सभी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10-10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा कर रखी है। जबकि मुख्य आरोपी और नगर परिषद अध्यक्ष रामसुशील पटेल समेत 3 आरोपी गिरफ्तार किए जाने के बाद 14 जुलाई तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजे गए हैं।
 

Created On :   3 July 2019 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story