comScore

मां बनने के सवाल पर भड़की दीपिका, दिया ये करारा जवाब

मां बनने के सवाल पर भड़की दीपिका, दिया ये करारा जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जब शादी के बंधन में बंधती है तो शादी के बाद अक्सर पैपराजी द्वारा उनके मां बनने की अफवाहें उड़ाई जाती है। एक्ट्रेस का गलत एंगल से फोटो लेकर उनके बेबी बंप पर फोकस किया जाता है। उनसे बार-बार यह सवाल पूछा जाता है कि वे मां कब बन रही हैं। पिछले साल शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस दीपिका के सा​थ भी ऐसा ही कुछ हुआ। एक इंटरव्यू में उनसे मां बनने के बारे में पूछा गया। सवाल सुनते ही दीपिका ने करारा जवाब दिया। 

दीपिका ने कहा कि जितना मैंने लोगों से सुना है मातृत्व शादी का अहम सुख है। बेशक, ये किसी ना किसी दिन तो होगा ही, लेकिन मुझे लगता है कि महिलाओं को शादी के बाद मां बनने के लिए प्रेशर नहीं किया जाना चाहिए। उनसे ये सवाल पूछना बंद कर दिया जाना चाहिए कि मां कब बन रही हैं। जिस दिन हम ये सवाल पूछना बंद कर देंगे, तभी बदलाव ला पाएंगे।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शादी के बाद भी ​अपने कॅरियर पर फोकस कर रही हैं। वह इस समय मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। शादी के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट है। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम मालती है. छपाक का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

फिल्म में दीपिका मालती नामक महिला की किरदार निभा रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो और मृग फिल्म इस फिल्म को मिलकर बना रहे हैं। दीपिका खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। प्रोड्यूसर के रूप में दीपिका की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

कमेंट करें