comScore

Viral: शूटिंग छोड़ फोन पर बात करते दिखे रणवीर, कहा- भाभी थी तुम्हारी

February 06th, 2019 15:08 IST
Viral: शूटिंग छोड़ फोन पर बात करते दिखे रणवीर, कहा- भाभी थी तुम्हारी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने प्यार की तारीफ करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। जब भी कोई उनसे, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका के बारे में बात करता है तो वे बिना किसी लाज शर्म के दीपिका की तारीफों के पुल बांध देते हैं। सिर्फ रणवीर ही नहीं, दीपिका भी उनके बारे में बात ​करते हुए नहीं हिचकिचाती। 

हालाकी शादी के बाद दोनों अपनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में ​बिजी हैं। शादी के बाद ही रणवीर सिंबा के प्रोमेशन में और उसके बाद गली बॅाय की शूटिंग में व्यस्त हो गए। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वे जल्द ही कपिल के शो में नजर आने वाले हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में ​वे दीपिका पादुकोण से वीडियों कॉल पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। 

एक तरफ वीडियों में आलिया और कपिल मस्ती ​करते हुए नजर आ रहे हैं तो वही रणवीर अपनी बीवी ​दीपिका से बात करने में व्यस्त हैं। इस बात का पता तब चला जब कैमरा रणवीर की तरफ फोकस किया गया, जिसमें वे दीपिका को फ्लाइंग किस करते हुए कैद हुए। दीपिका का फोन रखने के बाद उन्होंने कहा कि ये आपकी भाभी थी। इस वक्त उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

बता दें कि गली बॉय में रणवीर के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। जोया अख्तर द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया गया है। इसी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणवीर ने स्टेज से छलांग लगा दी, जिससे उनके फैंस को चोट लग गई। इस बात के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। बाद में उन्होंने सभी से माफी मांगी और आगे से सावधानी बरतने की बात कही। 

कमेंट करें
PVDIu