One abducted civilian killed, two released in Shopian
हाईलाइट
  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने शनिवार को एक सिविलियन की हत्या कर दी।
  • आतंकियों ने मीमांदेर गांव से भी दो नागरिकों का अपहरण कर लिया।
  • शनिवार सुबह आतंकियों ने कुल तीन नागरिकों को बंदूक की नोक पर अगवा किया था।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने शनिवार को एक नागरिक की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक का नाम हुजैफ अहमद है जो कि मझगांव कुलगाम का रहने वाला था। दरअसल शनिवार सुबह आतंकियों ने कुल तीन नागरिकों को बंदूक की नोक पर अगवा किया था, जिसमें से एक की हत्या करने के बाद दो को सही सलामत छोड़ दिया। वहीं शनिवार शाम को भी आतंकियों ने मीमांदेर गांव से दो नागरिकों का अपहरण कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शोपियां जिले के मीमांदेर गांव से आतंकियों ने शनिवार को हाकिब जावेद और इशफाक अहमद नाम के दो सिविलियंस का अपहरण कर लिया। हाकिब जावेद मिमेंदर का जबकि इशफाक पुडसो का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि शोपियां जिले के सदपोरा पयीन गांव से किडनेप किए गए तीन नागरिक शाहिद अहमद, फारुख अहमद और हुजैफ अहमद में से आतंकियों ने हुजैफ की हत्या कर दी। हुजैफ (19) का शव लुंदौरा गांव से मिला है। इससे पहले आतंकियों ने गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात पुलवामा के निकलोरा इलाके में नदीम मंजूर नाम के एक छात्र की हत्या कर दी थी।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने इस घटना की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया, "घाटी में एक युवा को मारने की एक और कायराना हरकत हुई है और इस बार आतंकवादियों ने उसका गला काट डाला। हमारे समाज में इस तरह के बर्बर कृत्य की कोई जगह नहीं है। अब इस मामले को जस्टिफाई करने के लिए चाहे कितनी भी बातें की जाएं, यह अमानवीय है और यह संघर्ष नहीं है।" 

Created On :   17 Nov 2018 5:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story