comScore
Dainik Bhaskar Hindi

हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक गंभीर, परिजनों ने किया हंगामा

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 12th, 2019 22:11 IST

2.1k
0
0
हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक गंभीर, परिजनों ने किया हंगामा

डिजिटल डेस्क, सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत घुंघचिहाई के पास तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना से भड़के ग्रामीणों ने मौके पर एकत्र होकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों द्वारा पथराव किए जाने की खबर है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रामपुर बघेलान थाना अंतर्गत करमऊ निवासी विश्वविजय आदिवासी पुत्र मुन्ना 18 वर्ष अपने ही गांव के राकेश आदिवासी पुत्र भगवानदीन 24 वर्ष के साथ बाइक पर गैस सिलेंडर लेकर रामस्थान में संचालित पदुम एजेंसी जा रहा था। दोपहर तकरीबन 12:30 बजे जैसे ही धर्मकांटा के पास पहुंचे, तभी सामने से आए हाइवा क्रमांक यूपी-93एटी-6798 का  चालक लापरवाहीपूर्वक बाइक को टक्कर मारते हुए काफी दूर तक घसीट ले गया। दुर्घटना में पीछे बैठा राकेश उछलकर दूर जा गिरा, जबकि विश्वविजय हाइवा की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद आरोपी चालक हाइवा लेकर भाग निकला। यह खबर किसी ने डायल 100 व 108 पर दी तो घटना स्थल में पहुंची एम्बुलेंस के स्टॉफ ने घायल को प्राथमिक उपचार देते हुए तुरंत जिला अस्पताल ले आए। वहीं मौके पर एकत्र हो चुके लोगों ने शव को उठाने से रोक दिया।

पुलिस को शव उठाने से रोका
हादसे की खबर लगते ही  बाबुपुर चौकी से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभालने की कोशिश की, लेकिन परिजन व ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। धीरे-धीरे रामस्थान-मनकहरी और बाबूपुर रोड पर जाम लगना शुरू हो गया। स्थिति बिगड़ने पर एसडीएम पीएस त्रिपाठी, तहसीलदार आरपी तिवारी, सीएसपी वीडी पांडेय, टीआई आरपी सिंह, रामपुर टीआई राजेन्द्र मिश्रा दलबल के साथ घुंघचिहाई पहुंच गए, जिनके सामने परिजन ने 20 लाख रुपए के मुआवजे व नौकरी की मांग रख दी। मौके पर समझाने की कोशिश नाकाम रही।

शव वाहन में पथराव, पुलिसकर्मी घायल
इधर जब मृतक के परिजन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी व खदान संचालकों के बीच चौकी में बातचीत होने लगी तब कुछ असामाजिक तत्वों ने शव उठाने पहुंचे प्राइवेट वाहन पर पथराव कर दिया। इस दौरान सामने आए एक पुलिसकर्मी को भी चोट आ गई। पत्थरबाजी में वहां खड़े कुछ ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए तो आमजन भी घायल हुए।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download