comScore

बोलेरो कार की भीषण टक्कर, एक मृत 10 घायल

बोलेरो कार की भीषण टक्कर, एक मृत 10 घायल

डिजिटल डेस्क, गुलगंज/छतरपुर। भेड़ाघाट जबलपुर से शंकरजी की प्रतिमा लेकर महोबा जा रहे लोगों का वाहन बोलेरो की सामने से आ रही कार से टक्कर हो जाने के कारण जहां कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं कार सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए। इस संबंध में बताया गया है कि यहां जिले के गुलगंज थाना क्षेत्र में अनगौर के पास सिद्धेश्वरी स्थान नेशनल हाइवे क्रमांक 34 पर गुरुवार को सुबह करीब 8:00 बजे बोलोरो एवं कार की जबरदस्त टककर से कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही गुलगंज थाना प्रभारी दिलीप कारण नायक पुलिस दल सहित घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया और मृतक ड्राइवर को पोस्टमार्टम के लिए बड़ा मलहरा भेजा।

भेड़ाघाट से मूर्ति लेकर लौट रहे थे 
जानकारी के अनुसार बोलोरो गाड़ी एमपी 16 बीडी 0133 जबलपुर (भेड़ाघाट) से भगवान भोलेनाथ की मूर्ति लेकर स्थापना के लिए पिपरा माफ थाना श्रीनगर जिला महोबा जा रहे थे और दूसरी गाड़ी फोर्ट स्पोर्ट एमपी 15 सीबी 5827 गाड़ी मैं सवार जैन परिवार खजुराहो समारोह से लौट कर इंदौर जा रहे थे। जैन परिवार मुख्य रूप से सागर के निवासी है और हाल ही मेें इंदौर में निवास करने लगे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह हवा में 10 फीट ऊपर लहराते ह़ुए गिरी। जहां फोर्ड गाड़ी का ड्राइवर शुभम पाठक पिता विष्णु प्रसाद पाठक निवासी ससना कला थाना तेंदूखेड़ा जिला दमोह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी में आगम उम्र 17, निली जैन, उम्र 22, गुनगुंन जैन उम्र 20 सवार थे। बच्ची के पिता दिलीप जैन ने बताया की निली को सीरियस होने के कारण जबलपुर ले जा रहा हूं।

बोलेरो गाड़ी में घायल नंदी कोरी उम्र 79, सुनक दीन यादव उम्र 80 जगदीश कुशवाहा उम्र 40, गोविंदास यादव उम्र 28 राजू कुशवाहा ड्राइवर, रविंद्र यादव उम्र 20 वर्ष, कृपाल पाल उम्र 30, पप्पू कुशवाहा उम्र 32 यह सभी लोग मूर्ति लेकर पिपरा माफ एक मंदिर में स्थापना के लिए जा रहे थे।
 

कमेंट करें
9FRhy