comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मकान में आग लगने से जिंदा जली मासूम, बहन और मां झुलसी

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 14th, 2019 20:54 IST

1.2k
1
0
मकान में आग लगने से जिंदा जली मासूम, बहन और मां झुलसी

डिजिटल डेस्क, सतना। मप्र के सतना जिले के चित्रकूट में एक मकान में गुरूवार को अचानक आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिसकी चपेट में आने 7 वर्षीय मासूम जिंदा जल गई। वहीं उसकी बहन और मां भी बुरी तरह आग से झुलस गए हैं। दमकल व क्षेत्रिय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया है, वहीं घायल मां-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि चित्रकूट के नयागांव थाना अंतर्गत रामधाम मोहल्ले में गुरूवार की दोपहर एक मकान में अचानक आग भड़कने के कारण, जहां 7 साल की बालिका मधु गुप्ता की मौत हो गई। वहीं उसकी 5 साल की छोटी बहन श्वेता और मां सुमित्रा पत्नी विनोद ( 35) झुलस गईं। दोनों को उपचार के लिए जानकीकुंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नयागांव के थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि आग लगने का कारण अज्ञात है। सरसरी तौर पर आग की वजह शार्ट सर्किट मानी जा रही है।

दीवार तोड़कर निकाले गए बच्चे
पुलिस ने बताया कि नयागांव थाना क्षेत्र के रामधाम मोहल्ले में गुरूवार को दोपहर 2 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया,जब 38 वर्षीय विनोद गुप्ता के घर में अचानक आग लग गई। घटना के वक्त विनोद गुप्ता घर पर नहीं थे। उनकी पत्नी सुमित्रा किचेन में खाना बना रही थीं। उनकी दोनों बेटियां मधु (7वर्ष) और श्वेता (5वर्ष) घर के आखिरी कमरे में सो रही थीं। घटना की खबर पर मौके पर पहुंचे नयागांव टीआई संतोष तिवारी ने बताया कि विनोद की दोनों बेटियां आग की लपटों में घिर हुई थीं। अंदर जाने और बाहर आने के रास्ते में आग की लपटें थीं। लोगों की मदद से आनन-फानन में कमरे की दीवार तोड़कर अंदर फंसीं मां और बेटियों को बाहर निकाला गया। बचाव की कोशिश के दौरान टीआई और कई अन्य मददगार भी झुलस गए।  इसी बीच गंभीर रुप से जख्मी मधु की मौत हो गई।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download