comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जोधपुर : क्लासरूम में स्टूडेंट ने कैंची से किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 15:43 IST

1.8k
0
0

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। स्कूलों में क्राइम की खबरें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं, जिसने स्कूलों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। अब एक ऐसा ही मामला राजस्थान के जोधपुर से सामने आया है, जहां दो स्टूडेंट्स की लड़ाई ने हिंसक रूप ले लिया जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में क्लासरूम में बैठे दो स्टूडेंट्स के बीच कहा-सुनी हो जाती है। इसके बाद एक स्टूडेंट ने दूसरे स्टूडेंट पर कैंची से हमला कर दिया। ये घटना जोधपुर के एक सरकारी स्कूल की बताई जा रही है। हालांकि अभी तक इस बारे में पुलिस रिपोर्ट होने की कोई खबर नहीं है। 

वायरल वीडियो में क्या है? 

जोधपुर के एक सरकारी स्कूल के इस वायरल हो रहे वीडियो में दो स्टूडेंट्स की किसी बात पर बहस हो जाती है। ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों में हाथापाई शुरू हो जाती है। इसके बाद एक स्टूडेंट अपनी जेब से कैंची निकालता है और दूसरे पर हमला कर देता है। इस घटना में एक स्टूडेंट बुरी तरह घायल हो गया, जिसे जोधपुर के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इन दोनों के बीच की ये लड़ाई क्लासरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 

घटना के वक्त क्लास में नहीं थे टीचर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के वक्त क्लासरूम में कोई भी टीचर नहीं था। बताया जा रहा है कि इस क्लास के टीचर, एक स्टूडेंट की नाक से खून आने के बाद उसे दूसरी क्लास में लेकर चले गए थे। जिस वजह से क्लास में बच्चे मस्ती करने लगे और ये दोनों स्टूडेंट्स के बीच लड़ाई शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद स्कूल मैनेजमेंट ने घायल स्टूडेंट्स के परिवार वालों को बुलाया और उसे हॉस्पिटल ले गए। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई पुलिस रिपोर्ट नहीं की गई है। 

सीने और हाथ में लगे हैं टांके

एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, घायल स्टूडेंट के सीने पर एक और बाएं हाथ में तीन टांके आए हैं। इसके साथ ही उसके दाएं हाथ में भी चोट आई है। हालांकि, लड़ाई किस बात पर हुई, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया ये भी जा रहा है कि इस मामले में अभी तक कोई पुलिस रिपोर्ट नहीं की गई है। वहीं स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि आरोपी स्टूडेंट के खिलाफ नियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download