पिकनिक जा रहे युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर मौत, दो साथी घायल

One man died and two injured  hit by tractor trolly
पिकनिक जा रहे युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर मौत, दो साथी घायल
पिकनिक जा रहे युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर मौत, दो साथी घायल

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। खमरिया थाना क्षेत्र के तीन युवक जो कि पिकनिक मनाने बाइक से कटंगी के निदान फॉल जा रहे थे तभी रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के कारण एक युवक की मौत हो गई। यह घटना दोपहर की बताई जा रही है। जिस युवक की मौत हुई उसका नाम नितिन पटेल बताया गया है। उसके साथ में रवि शंकर एवं अमन जैन भी थे। 
कटंगी पुलिस ने जानकारी दी है कि बाइक सवार तीनों युवक उस समय ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़े जब वे बोरिया के पास पहुँचे थे। घायल नितिन को उठाकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी अस्पताल पहुँचने के बाद मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में जाँच पड़ताल शुरू करने के बाद मर्ग कायम कर लाश को पीएम के लिए भिजवाया। इस मामले में पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की तलाश कर रही है।

मामलों का निराकरण करे

डीआईजी भागवत सिंह चौहान ने सोमवार की शाम एसपी कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने 3 साल पुराने प्रकरणों की जानकारी ली और ऐसे सभी मामलों के निराकरण के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों-कर्मचारियों की समस्याएँ सुनीं। निरीक्षण के दौरान एसपी अमित िसंह भी मौजूद थे।   सूत्रों के अनुसार एसपी कार्यालय का निरीक्षण करने पहुँचे श्री चौहान ने एसपी व सभी एएसपी के दफ्तरों का निरीक्षण किया और दस्तावेजों के रखरखाव की व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए। वहीं एक सैकड़ा से अधिक पुराने मामलों में जाँच की स्थिति आदि की जानकारी हासिल की। त्यौहार बाद डीआईजी इसी तरह शहर व देहात थानों व पुलिस लाइन का निरीक्षण करेंगे एवं दरबार लगाकर कर्मचारियों से रू-ब-रू होंगे। निरीक्षण के दौरान सभी एएसपी व सीएसपी मौजूद थे।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

गोसलपुर थानांतर्गत जुझारी रेलवे लाइन के पास 24 वर्षीय युवक ने सोमवार को ट्रेन के नीचे आकर जान दे दी। रेलवे के प्वाईंट मैन की सूचना पर जाँच करने पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम कर, शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया मृतक की पहचान पंचकुंडी, खमरिया गोसलपुर निवासी संतलाल चौधरी के रूप में हुई है।
 

Created On :   3 Sep 2019 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story