अपने ही हाथों अपनी बेटी का गला घोंट दिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

One month baby girl death in kamptee mother and grandmother arrested
अपने ही हाथों अपनी बेटी का गला घोंट दिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार
अपने ही हाथों अपनी बेटी का गला घोंट दिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कामठी के रानाला बस्ती में एक मां ने अपनी बीमार बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी उसके बाद उसका शव जानवरों के तबेले में गोबर के ढेर के पास गड्ढा खोदकर दफना दिया।  कहा जा रहा है कि इस महिला के पास अपनी बीमार बेटी का इलाज कराने के लिए पैसे नहीं थे जिसके चलते उसने अपनी बेटी का गला घोट कर मार डाला। इस मासूम बच्ची की उम्र महज 1 महीने की थी ।

जन्म के बाद से ही थी बीमार

पैदा होने के बाद वह अक्सर बीमार रहती थी । इस महिला के पास गरीबी के चलते उसका इलाज कराने के लिए पैसे नहीं थे । उसे हर दिन 1000 खर्च लग रहे थे लेकिन आर्थिक तंगी के चलते महिला अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रही थी जिसके चलते उसने अपनी बेटी का अपने ही हाथों से गला घोट दिया और उसे जमीन में गाड़ कर दफना दिया । पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मां का दिल तब पत्थर हो गया जब वह अपनी बेटी को धीरे-धीरे मौत की तरफ बढ़ते देखने लगी । इस महिला के पास बेटी के इलाज के लिए जो पैसे थे वह सब खर्च कर डाला था महिला मूलत: मौदा की रहने वाली है वह नागपुर में कुछ दिन पहले ही आई थी अपनी बेटी का गला घोंटने के बाद महिला ने अपनी सास के साथ कामठी  पुलिस थाने में जाकर शिकायत की कि उसकी बेटी कहीं नजर नहीं आ रही है उसका किसी ने अपहरण कर लिया तब पुलिस के होश उड़ गए ।

पुलिस की सख्ती पर उगला राज

पुलिस ने छानबीन शुरू की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला तब शक की सुई महिला पर ही घूमने लगी । पुलिस ने महिला और उसकी सास को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब महिला ने कबूल कर लिया कि उसने अपनी बेटी की हत्या गला घोंटकर की।  उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए वह अपनी बीमार बेटी का इलाज नहीं करा पा रही थी इसके चलते उसने अपनी बेटी को बीमारी से मुक्ति दिलाने के लिए उसे मौत की नींद सुला दी । पुलिस ने अपनी बेटी की हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   19 Sep 2019 12:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story