इंडिगो फ्लाइट में एक और यात्री ने की मच्छर होने की शिकायत

One more passenger Complains Of Mosquito in Indigo flight
इंडिगो फ्लाइट में एक और यात्री ने की मच्छर होने की शिकायत
इंडिगो फ्लाइट में एक और यात्री ने की मच्छर होने की शिकायत

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। इंडिगो की फ्लाइट में मच्छर होने की शिकायत करने पर एक पैसेंजर को फ्लाइट से नीचे ही उतार दिया गया था। अब एक और यात्री ने मंगलवार को इंडिगो फ्लाइट में ही मच्छर काटने की शिकायत की है। दिल्‍ली जा रहे यात्री राजेश श्रीवास्‍तव ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी। इतना ही नहीं उन्होंने विमान में मौजूद स्टाफ के भी व्यवहार को खराब बताया है। बता दें कि राजेश श्रीवास्तव इंडिगो की फ्लाइट संख्‍या 6E 162 में सफर कर रहे थे।

पूरा विमान मच्छरों से भरा था
राजेश श्रीवास्तव ने ट्वीट कर कहा, "कल मैं और मेरे मित्र आसिफ लखनऊ से दिल्‍ली जा रहे थे। पूरा विमान मच्‍छरों से भरा हुआ था। सभी यात्री परेशान थे। मैंने स्‍टाफ से इस बारे में शिकायत की लेकिन वह सिर्फ मुस्‍कराती रहीं और चली गईं। उन्‍होंने कुछ नहीं किया। उनका व्‍यवहार बहुत खराब था। यह एक बुरे सपने की तरह था।"

 



इंडिगो ने जताया खेद
वहीं राजेश श्रीवास्तव की इस शिकायत पर इंडिगो ने अपनी सफाई पेश की है। इंडिगो की तरफ से कहा गया, "इस तरह घटनाओं को रोकने के लिए उनका एक स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर है। एनजीटी के नियमों के मुताबिक विमान के अंदर धुआं तभी किया जा सकता है, जब उसमें यात्री न हों। हम इसका पालन करते हैं। कंपनी ने कहा, "हम इस बात को लेकर आश्‍वस्‍त हैं कि आप इस बात को समझेंगे कि फ्लाइट के अंदर मच्‍छरों के आने को पूरी तरह से रोका नहीं जा सकता है। आपको हुई परेशानी के लिए हमें खेद है।"

 



मच्छरों की शिकायत करने पर फ्लाइट से उतारा
वहीं इस से पहले इंडिगो की फ्लाइट में मच्छर होने की शिकायत करने पर एक पैसेंजर को फ्लाइट से नीचे ही उतार दिया गया था। लखनऊ से बेंगलुरु जा रहे हार्ट स्पेशलिस्ट डॉक्टर सौरभ राय ने इंडिगो फ्लाइट में मच्छर होने की शिकायत की थी, जिसके बाद क्रू मेंबर्स ने उनको फ्लाइट से बाहर निकाल दिया था। डॉ. राय का कहना था कि क्रू ने मच्छरों की शिकायत करने पर उन्हें नीचे उतारा, जबकि इंडिगो फ्लाइट का कहना था कि डॉक्टर का बिहेवियर ठीक नहीं था और इसी कारण उन्हें फ्लाइट से उतारा गया था। इतना ही नहीं एक एयरहोस्टेस ने तो ये तक कह दिया था कि, पूरे देश में मच्छर हैं, देश छोड़कर ही चले जाओ। 

Created On :   10 April 2018 6:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story