कंटेनर-हाईवा की टक्कर में एक की मौत, दो गंभीर

One person died in hywa and container accident, two injured
कंटेनर-हाईवा की टक्कर में एक की मौत, दो गंभीर
कंटेनर-हाईवा की टक्कर में एक की मौत, दो गंभीर

 डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/ सौंसर । सौंसर में छिंदवाड़ा मार्ग पर कंटेनर व हाईवा की भिड़ंत में एक की मृत्यु व दो गंभीर घायल हुए। बुधवार की प्राप्त 5 बजे हुए हादसे में भीडंत इतनी जबरदस्त थी की हाईवा के कंडक्टर व चालक वाहन में फंस गए थे। मौके पर पहुंची 100 डायल ने घायलों को बहार निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।पुलिस ने ट्रांसपोर्टर को सूचना देकर कंटेनर की सुरक्षा करने को कहा कंटेनर में कपड़े के अलावा अन्य सामान था ।
 काजलवानी के निकट रेलवे ओवरब्रिज पर हुए हादसे में हाईवा कंडक्टर 19 वर्षिय वि_ल पितरु उईके रामपेठ निवासी की मृत्यु हो गई। हाईवा चालक 22 वर्षिय कमलाकर गजानन बावने व  कंटेनर चालक 37 वर्षिय फूलसिंह रामचंद्र चौहान गंभीर घायल हुआ। घायलों को सौंसर सिविल अस्पताल में उपचार के बाद नागपुर रेफर किया। गिट्टी लेकर घडेला ग्राम जा रहा हाईवा क्र. एमपी 28 एच 0447 सामने से आ रहे कंटेनर क्र. एचआर 55 डब्ल्यू 2705 से जा भीड़ा। कंटेनर दिल्ली से चैनई जा रहा था।
 गैस कटर से काटकर निकाला गया शव
 हादसा इतना गंभीर था कि हाईवा व कंटेनर का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हाईवा में मृत हुए कंडक्टर व घायल चालक को निकालने पुलिस को गैस कटर का उपयोग करना पड़ा। एक घंटे की मशक्कत के बाद डाईवर व कंडक्टर को निकाला जा सका। हादसे में भीडंत इतनी जबरदस्त थी की हाईवा के कंडक्टर व चालक वाहन में फंस गए थे। मौके पर पहुंची 100 डायल ने घायलों को बहार निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।
 सामान लेकर भागने लगे लोग
 हादसे में कंटेनर का सामने का हिस्सा खुल गया था। कंटेनर में कपड़े के अलावा अन्य सामान था लोग उसे उठाकर ले जा रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने इस का विरोध किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रांसपोर्टर को सूचना देकर कंटेनर की सुरक्षा करने को कहा।

Created On :   21 March 2018 1:47 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story