पाक की गोलीबारी में एक जवान और 9 साल की बच्ची की मौत

one soldier, 9 year old girl dies in Pakistani firing
पाक की गोलीबारी में एक जवान और 9 साल की बच्ची की मौत
पाक की गोलीबारी में एक जवान और 9 साल की बच्ची की मौत

डिजिटल डेस्क,जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर पाकिस्तान की ओर से भारी गोली-बारी जारी है। पाक की ओर से फायरिंग में सेना के एक जवान और 9 साल की बच्ची की मौत हो गई है।

सेना के सूत्रों ने बताया है कि दोनों देशों के डीजीएमओ ने नियंत्रण रेखा के हालात को लेकर चर्चा की है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर भारी गोला-बारी शुरू कर दी।
उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने सुबह 7.30 बजे छोटे, स्वचालित हथियारों और मोटार्रों से गोलीबारी शुरू की, जो अब तक जारी हैं।” भारतीय सेना इस हमले का प्रभावी और मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इससे पहले पाकिस्तान ने दावा किया कि पाक के कब्जे वाले कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार से हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भारतीय सैनिकों ने उनके वाहन पर गोलीबारी की जिसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गए।

पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया।

 

Created On :   17 July 2017 7:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story