नासिक से गोरखपुर भेजी गई 20 लाख रुपये की प्याज चोरी

Onions worth Rs 20 lakh sent from Nashik to Gorakhpur stolen
नासिक से गोरखपुर भेजी गई 20 लाख रुपये की प्याज चोरी
नासिक से गोरखपुर भेजी गई 20 लाख रुपये की प्याज चोरी

शिवपुरी, 28 नवंबर (आईएएनएस)। देश में प्याज की बढ़ी कीमतों के बीच 20 लाख रुपये की प्याज चोरी होने का मामला सामने आया है। प्याज को लेकर जा रहा ट्रक तो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में मिल गया, मगर प्याज गायब थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नासिक के व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला ने जावेद नाम के ट्रांसपोर्टर को नासिक से गोरखपुर के लिए ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 8318 में लगभग 20 लाख रुपये की प्याज रवाना की थी लेकिन माल रास्ते में ही गायब कर दिया गया। ट्रक शिवपुरी में मिल गया, लेकिन प्याज गायब है।

संबंधित व्यापारी गुरुवार को शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से मिलकर इस मामले में शिकायत की है और शिवपुरी के रहने वाले एक ट्रक मालिक के खिलाफ प्याज चोरी करने का मामला दर्ज करने की मांग की है।

शिवपुरी मंडी व्यापारी संघ के मोहम्मद इरशाद ने कहा, हम भी नासिक से आए इस व्यापारी की मदद कर रहे हैं और जिन लोगों ने यह प्याज गायब किया है उनकी तलाश में पुलिस की मदद कर रहे हैं।

व्यापारी की शिकायत के बाद फिलहाल शिवपुरी पुलिस जांच में जुट गई है और जिन लोगों के नाम चोरी की इस वारदात में सामने आ रहे हैं उनकी तलाश की जा रही है

-- आईएएनएस

Created On :   28 Nov 2019 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story