Oppo A3s इंडिया में लॉन्च, 15 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध

Oppo A3s Launched in India: read Price, Specifications details.
Oppo A3s इंडिया में लॉन्च, 15 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध
Oppo A3s इंडिया में लॉन्च, 15 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ओप्पो ने अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Oppo A3s को इंडिया में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने स्मार्टफोन के सिर्फ एक 2GB और 16 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट ही इंडिया में लॉन्च किया है। नये फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें रियर कैमरा सेटअप, शानदार डिस्प्ले और 4230 एमएएच की ताकतवर बैटरी है। फोन में जान फूंकता है ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर। ओप्पो के इस फोन से भी आप शानदार सेल्फी ले सकते हैं। फोन में कंपनी की एआई ब्यूटी टेक्नोलॉजी है। फोन में 6.2 की डिस्प्ले है जो नॉच के साथ आती है। जिसका 88.8 स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है।

ये भी पढ़ें : लॉन्च हुआ Oppo Find X, जानें कीमत और खूबियां

स्पेसिफिकेशन

हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का। इसके साथ LED फ्लैश भी है। सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए एआई ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। डुअल सिम सपोर्ट वाले  Oppo A3s एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.1 पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ (720x1520 पिक्सल) "सुपर फुल स्क्रीन" डिस्प्ले है। हैंडसेट में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है। जुगलबंदी के लिए 2 जीबी रैम दी गई हैं। ओप्पो के इस फोन की स्टोरेज 16 जीबी है। जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। 

ये भी पढ़ें : जल्द ही लॉन्च होगा Xiaomi Mi A2, जानें फोन के बारे में सबकुछ

ये भी पढ़ें : 16 जुलाई से शुरू हो रही है Flipkart Big Shopping Days सेल

कीमत

Oppo A3s को भारत में 10,990 रुपये में बेचा जाएगा। स्मार्टफोन की बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी। फोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन और पेटीएम पर बेचा जाएगा। इसके अलावा ग्राहक इस हैंडसेट को ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद पाएंगे। Oppo A3s को डार्क पर्पल और लाल रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।

Created On :   14 July 2018 6:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story