Oppo A3s की जानकारी लीक, फोन में होंगे दो रियर कैमर और शानदार डिस्प्ले

OPPO A3s leak reveals dual cameras and notched super full display
Oppo A3s की जानकारी लीक, फोन में होंगे दो रियर कैमर और शानदार डिस्प्ले
Oppo A3s की जानकारी लीक, फोन में होंगे दो रियर कैमर और शानदार डिस्प्ले

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OPPO जल्द ही अपने लेटेस्ट फोन A3s को लॉन्च करने जा रही है। नया स्मार्टफोन सुपर फुल स्क्रीन पैनल के साथ-साथ शानदार फीचर्स के साथ आ सकता है। कंपनी ने नये फोन को लॉन्च करने की तैयारियां पूरी कर लीं है। कंपनी फोन को दो वेरिएंट 2 GB रैम/16GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम /32GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश करेगी।

 

Image result for Oppo A3s

 

ये भी पढ़ें : Apple का नया iPhone आएगा नये रंगों में

खबरों के अनुसार Oppo A3s इंडिया में 10,990 रुपये में लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने इसी साल अप्रैल में इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था। डिवाइस को 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो बेजल लैस डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। कंपनी ने इसे चीन में CNY 2,099 में लॉन्च किया था। इंडियन करंसी के मुताबिक करीब 22 हजार रुपये। फोन को 3 रंगों ब्लैक, पिंक और  रेड कलर में पेश किया गया था।

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy A6+ की कीमत में भारी कटौती

 

Image result for Oppo A3s

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

सबसे पहले बात स्मार्टफोन की डिस्प्ले की स्मार्टफोन में 6.2 इंट की HD+ सुपर फुल स्क्रीन डिस्प्ले होगी। जिसका 720×1520 पिक्सल रिजॉल्युशन होगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SOC के साथ आ सकता है। डिवाइस में रैम के लिए दो ऑप्शन-2GB और 3GB दिए जा सकता है।

ये भी पढ़ें : यहां सस्ते में मिल रहा OnePlus 6, जल्दी करें

 

बात करें कैमरा सेटअप की तो फोन में ड्युल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। जिसमें 13 मेगापिक्लव प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर होगा। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल सेंसर AI ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 होगी। नेक्टिविटी ऑप्शन के लिए फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक हो सकता है। इसके अलावा फोन में 4,230mAh की बैटरी हो सकती है।

Created On :   9 July 2018 6:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story