Oppo F7 के स्पेसिफिकेशन लीक, 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने का खुलासा

Oppo F7 Specifications Leaked; Come With 16-Megapixel Rear Camera
Oppo F7 के स्पेसिफिकेशन लीक, 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने का खुलासा
Oppo F7 के स्पेसिफिकेशन लीक, 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने का खुलासा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में लॉन्च किए जाने से कुछ दिन पहले Oppo F7 के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सार्वजनिक हो गए हैं। बता दें कि ओप्पो के इस फोन को 26 मार्च को लॉन्च किया जाना है। इससे पहले Oppo ने भी खुद ही पिछले हफ्ते अपने फोन के अहम स्पेसिफिकेशन और फीचर सार्वजनिक कर दिए थे। पता चला है कि यह हैंडसेट मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आएगा और इसमें सेल्फी के लिए कई एआई फीचर मौजूद होंगे। इसके अलावा ओप्पो एफ7 में iPhone X जैसा नॉच रहने की उम्मीद है और यह बेहद पतले बॉर्डर वाले डिस्प्ले से लैस होगा।

 

Image result for Oppo F7


स्मार्टप्री की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo F7 के स्पेसिफिकेशन इसकी सेल से संबंधित प्रमोशन कागजात से लीक हुए हैं। ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 चिपसेट होगा। ग्राफिक्स के लिए माली-जी72एमपी3 जीपीयू है और 6 जीबी रैम दिए जाएंगे। सेल्स पिच मैनुअल में यह भी लिखा है कि हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर है जो ऑटोमैटिक स्कीन रिक्गनिशन फीचर से लैस है। कैमरा सेंसर एफ/2.0 अपर्चर वाला है। कैमरा 4के वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता से लैस है और डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इसके अलावा बैटरी 3400 एमएएच की है। इसके बारे में एक चार्ज में 15 घंटे तक साथ देने का वादा किया गया है।

 

Image result for Oppo F7



सॉफ्टवेयर की बात करें तो ऐसा लगता है कि Oppo F7 कलरओएस 5.0 पर चलेगा। यह फेस अनलॉक और स्क्रीन रिकॉर्डिंग से लैस होगा। फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस/ए-जीपीएस शामिल हैं। ये सारी जानकारियां स्मार्टप्री द्वारा दी गई हैं।

सेल के कागज़ात से यह भी पता चला है कि ओप्पो एफ7 में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) सुपर फुल स्क्रीन पैनल होगा, वो भी 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला। फोन 25 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आएगा और इसमें एआई सेल्फी, एआई ब्यूटी और रियल टाइम एचडीआर जैसे फीचर होंगे। इसी तरह से फोन में कवर शॉट और एआर स्टीकर्स हैं। गौर करने वाली बात है कि इन फीचर की पुष्टि ओप्पो ने पिछले हफ्ते ही कर दी थी। गौर करने वाली बात है कि Oppo F7 की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ऐसे में आधिकारिक लॉन्च का ही इंतजार करना होगा।

Created On :   23 March 2018 5:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story