comScore
Dainik Bhaskar Hindi

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo K1  

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 06th, 2019 18:01 IST

1.9k
1
0
इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo K1  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Oppo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo K1 लॉन्च कर दिया है। सेल्फी के शौकीनों के लिए ये हैंडसेट खास है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बता दें कि इस फोन को कंपनी ने वर्ष 2018 में चीन में लॉन्च किया था। भारत में इस फोन को एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही लॉन्च किया गया है। इस फोन को 4GB तक के रैम वेरिएंट में पेश किया गया है। यह फोन वैन गोघ ब्लू और मोचा रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 16,990 रुपए रखी गई है। 

हैंडसेट पर कई सारे लॉन्चिंग ऑफर भी दिए जा रहे हैं। CITI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं नो कॉस्ट ईएमआई समेत कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर भी उपलब्ध है। इसके अलावा 8 महीने के लिए 90% बायबैक वैल्यू के साथ इस स्मार्टफोन को ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। यही नहीं इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। 

डिस्प्ले
इस फोन में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस स्मार्टफोन के बैक में 3D ग्लास दिया गया है।

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम
इस फोन में 4 GB रैम दी गई है, इसमें इंटरनल मेमोरी 64GB दी गई है। इसे माइक्रोSD कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ा सकते हैं। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Oppo K1 स्मार्टफोन Android 8.1 Oreo पर काम करता है। इस फोन में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 3,600 mAh की बैटरी दी गई है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download