comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सितबंर के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है Oppo Realme 2 Pro

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 15th, 2018 15:55 IST

2.4k
0
0
सितबंर के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है Oppo Realme 2 Pro

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Oppo का सब ब्रांड Realme इस माह के अंत तक भारत में अपना नया हैंडसेट लॉन्च कर सकता है। माना जा रहा है कि यह फोन पिछले महीने लॉन्च किए गए Realme 2 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। दरअसल कंपनी द्वारा भेजे गए मीडिया इनवाइट में Date 26- 27 सितंबर के साथ ''We are back 2 SURPRISE you'' लिखा दिखाई दे रहा है। खास बात यह कि इनमें ''2'', '' PR '' और ''o'' को रेड कलर से हाइलाइट किया गया है। वहीं कंपनी ने Realme 2 की लॉन्चिंग पर नए हैंडसेट पर काम करने और जल्द लॉन्च करने की बात कही थी। इन्हीं कारणों के चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी सितंबर माह के अंत तक Realme 2 Pro को पेश कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अब तक फोन को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इसकी कीमत करीब 15,000 रुपए तक हो सकती है।

AI फ्रंंट कैमरा
खबरों की मानें तो इस फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए हाई क्वालिटी का डुअल रियर कैमरा उपयोग किया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए AI क्षमता वाला 13 मेगापिक्सल का फ्रंंट कैमरा मिल सकता है।

बेहतर रेज्यूलेशन
इस फोन में बिग नॉच डिस्प्ले मिल सकती है, कंपनी इस बार बेहतर रेज्यूलेशन के लिए पिक्सल में इजाफा कर सकती है। डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा मिल सकती है।

चिपसेट
Realme 2 Pro में नया प्रोसेसर दिया जा सकता है, इस फोन में चिपसेट का उपयोग हो सकता है। वहीं 6 GB रैम वेरिएंट के अलावा स्टोरेज क्षमता 128 GB तक दी जा सकती है। 

Realme 2/ Realme 1
बता दें कि अगस्त माह के अंत में कंपनी ने Realme 2 को लॉन्च किया था। इस फोन में 6.2 इंच की नॉच डिस्प्ले के साथ डुअल रियर कैमरा दिया गया था। इसके अलावा फोन में लंबे टॉकटाइम के लिए 4230 mAh की बैटरी दी गई थी। हालांकि रियलमी 1 की अपेक्षा इस फोन में रैम कम थी। इस फोन को दो वेरिएंट 3 और 4 GB रैम में लॉन्च किया गया था, जबकि Realme 1 में 6 GB रैम दी गई थी। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर