Oppo Reno Ace में मिलेगी 65W की फास्ट चार्जिंग, 13 मिनट में होगा चार्ज!

Oppo Reno Ace will get 65W fast charging, Will be charged in 13 minutes!
Oppo Reno Ace में मिलेगी 65W की फास्ट चार्जिंग, 13 मिनट में होगा चार्ज!
Oppo Reno Ace में मिलेगी 65W की फास्ट चार्जिंग, 13 मिनट में होगा चार्ज!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपनी Reno सीरीज का अगला फ्लैगशिप फोन लाने की तैयारी में है। यह फोन है Oppo Reno Ace, जिसे 10 अक्टूबर को चीनी मार्केट में पेश किया जाएगा। खुद कंपनी ने इस बात को कंफर्म किया है। वहीं स्मार्टफोन को लॉन्च करने से पहले एक टीज जारी किया गया है, जिससे ये कंफर्म होता है कि इस फोन को 65W चार्जर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

सबसे तेज चार्जिंग
रिपोर्ट के अनुसार Oppo Reno Ac का सबसे दमदार फीचर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी है। चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस डिवाइस का एक वीडियो देखने को मिला है। Weibo पर ऑफिशियल ओप्पो हैंडल द्वारा जारी पोस्ट में एक लाइन लिखा गया है "स्पीड हैज नो एंड, एस इज द ट्रंप कार्ड"। इस फीचर के बाद Reno Ace दुनिया की सबसे फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी वाला पहला स्मार्टफोन बन जाएगा।

वहीं जारी किए गए टीज बैनर में प्रिज्म की तरह मल्टी कलर्ड इफेक्ट के साथ Ace वर्ड लिखा नजर आ रहा है। ऐसे में कहा जा सकता है कि फोन को अलग-अलग कलर या बैक पैनल में किसी स्पेशल फिनिशिंग के साथ उतारा जाएगा।

Oppo Reno Ace की संभावित स्पेसिफिकेशंस
लीक रिपोर्ट्स के के अनुसार Oppo Reno Ace 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें 6.6 इंच फुल एचडी प्लस वॉटरफॉल डिस्प्ले दी जाएगी, जो कर्व्ड ऐज के साथ आएगी। जिसके बेजल्स पतले होंगे और स्क्रीन को 100 फीसदी स्पेस दिया जाएगा।

वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में पॉप-अप या एक अंडर-स्क्रीयन कैमरा सेल्फी शूटर दिया जा सकता है। Oppo Reno Ace में स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। यह फोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा।

पावर के लिए इस फोन में 4000 mAh बैटरी दी जाएगी, सुपर फास्ट चार्जिंग के जरिए यह बैटरी 13 मिनट में चार्ज होगी। बता दें कि कंपनी ने अपने किसी भी स्मार्टफोन में इस टेक्नोलॉजी को नहीं दिया है। 

Created On :   18 Sep 2019 4:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story