comScore

12 GB रैम के साथ लॉन्च हो सकता है Oppo Reno, स्पेसिफिकेशन लीक

12 GB रैम के साथ लॉन्च हो सकता है Oppo Reno, स्पेसिफिकेशन लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपने सबब्राण्ड Realme के तहत अब तक कई शानदार लो बजट फोन पेश किए हैं। खबर है कि कंपनी जल्द ही एक और सब-ब्रैंड Reno ला रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ब्रैंड का पहला फोन Oppo Reno चीन में 10 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

हाल ही में इस फोन का एक कवर लीक हुआ है। लीक हुए कवर से मालूम चलता है फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जो डिफ्रेंट डिजाइन के साथ है। कयास लगाए जा रहे हैं इस फोन की कीमत करीब 30,000 हो सकती है।

लीक स्पेसिफिकेशन्स
बता दें कि इससे पहले इस फोन के लीक स्पेसिफिकेशन्स सामने आई है, जिससे कई सारी जानकारियां ​मिली हैं। इसके अनुसार यह फोन 5G सपोर्ट के साथ आ सकता है। इस फोन में लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। जिसके चलते लगातार फोन पर वीडियो देखने या हेवी गेम खेलने के लिए बावजूद यह गर्म नहीं होगा। बता दें हाल में लॉन्च हुए Xiaomi Black Shark 2 में इस टेक्नोलॉजी को दिया गया है। 

12GB रैम
रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में 12GB रैम दी जाएगी, इसके अलावा इसमें अब तक का सबसे पावरफुल स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। बात करें तो इसके कैमरा में ओप्पो की 10X ऑप्टिकल जूम टेक्नोलॉजी दी जास सकती है। जिसे हाल ही में बार्सिलोना में हुए MWC 2019 में शोकेस किया गया था। पावर की बात करें तो इस फोन में 4,065mAh की बैटरी दी जाएगी। 
 

कमेंट करें
IYWJy