comScore

Oppo लाएगी पॉपअप कैमरे वाला फोल्डेबल फोन, जानें क्या होगा खास

Oppo लाएगी पॉपअप कैमरे वाला फोल्डेबल फोन, जानें क्या होगा खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां लगातार नई तकनीक और लेटेस्ट फीचर्स से लैस हैंडसेट लॉन्च कर रही हैं। इनमें कंपनियों का फोकस फिलहाल पॉपअप कैमरे पर है, वहीं कई कंपनियां फोल्डेबल फोन से ग्राहकों को रिझाने की कोशिश में हैं। खबर है कि चीनी कंपनी Oppo अपने नए अनौखे फोल्डेबल फोन को लाने की तैयारी में है। 

ए​क रिपोर्ट के अनुसार Oppo, पॉप-अप कैमरे वाला फोल्डेबल फोन को लाने वाली है। आपको बता दें कि हाल ही में Oppo सहित कई कंपनियों ने अपने पॉप अप कैमरे वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। वहीं बात करें फोल्डेबल फोन की Samsung और Huawei पहले ही अपना फोल्डेबल फोन ला चुकी हैं।

खास होगा Oppo का फोल्डेबल फोन
बता दें कि Oppo ने अपने फोल्डेबल फोन के लिए अक्टूबर 2018 में वर्ल्ड इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस (WIPO) में पेटेंट फाइल किया था, जो हाल में पब्लिश हुआ है। लिस्टिंग से Oppo के फोल्डेबल फोन के कुछ और फीचर सामने आए हैं। जिसके अनुसार इस फोल्डेबल फोन में इमर्सिव फुल-स्क्रीन डिजाइन होगा। 

साथ ही, फोन का पॉप-अप कैमरा भी खास होगा। इसमें 2 सेंसर का उपयोग किया जा सकता है। रेंडर्स में इस बात का संकेत मिलता है, साथ ही यह भी पता चलता है कि इस फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक दिया जाएगा। 

ये कंपनियां भी लाएंगी फोल्डेबल फोन
Samsung द्वारा फोल्डेबल फोन लॉन्च किए जाने के बाद दिग्गज कंपनी Apple और Xiaomi ने भी अपने फोल्डेबल फोन लाने की बात कही है। हालांकि Oppo का आने वाला फोल्डेबल फोन इन सबमें अलग बताया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसमें शानदार फीचर्स देगी। 

कमेंट करें
FngL4