comScore

खाने की शिकायत करने पर ठेले वाले ने ग्राहक पर फेंका खौलता तेल, देखें VIDEO

September 04th, 2018 11:15 IST
खाने की शिकायत करने पर ठेले वाले ने ग्राहक पर फेंका खौलता तेल, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। महाराष्ट्र के उल्हास नगर में  29 साल के आदमी को ठेले के खाने की बुराई करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब गुस्साए दुकानदार ने उसके ऊपर खौलता हुआ तेल फेंक दिया। इस घटना में गर्म तेल के कारण युवक और उसके साथ खाने गए दोस्तों को गंभीर चोंटे आई हैं। 

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना गुरुवार रात 11 बजकर 30 मिनट के आसपास की है। जहां पीड़ित विक्की मास्के अपने कुछ दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए मनोज कोलीवाड़ा चाइनीज कार्नर पहुंचे, जो उल्हास नगर के वीनस चौराहे पर स्थित है। ये फूड मार्केट इसलिए भी फेमस है क्योंकि यहां पर ग्राहकों को शराब पीने की कोई मनाही नहीं है।

गुरुवार को जब विक्की अपने दोस्तों के साथ वहां खाना खाने गया तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर पूरा खाना खाया और खाने के बाद खाने के टेस्ट में कमियां निकालने लगा, जिसके बाद दुकानदार और विक्की में बहस हो गयी।

स्थानिय पुलिस का कहना है कि 'जब ये पूरी घटना घटी तो ग्राहक विक्की ने तुरंत अपने भाईयों को फोन करके बुला लिया लेकिन जब तक वो आता बात इतनी बढ़ गई कि दुकानदार ने उनके ऊपर कढ़ाई में से खौलता हुआ तेल लेकर विक्की और उसके दोस्तों के ऊपर डाल दिया'।

इस घटना में विक्की के सर का काफी हिस्सा जल गया है वहीं उसके दोस्त साथ साथ उसका दोस्त विजर पघारे को भी काफी चोट आई। दोनों घायलों को उल्हासनहर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस ने घटना स्थल से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है जिसको सबूत के तौर पर सुरक्षित रख लिया गया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त वहां और भी बहुत सारे लोग मौजूद थे जो इस तेल से घायल हो सकते थे।

कमेंट करें
VjYRJ