कार के अंदर महिला से छेड़छाड़, क्रिकेट बुकी सहित दो व्यवसायियों पर केस दर्ज

Owner of silver system have been accused of molestation in nagpur
कार के अंदर महिला से छेड़छाड़, क्रिकेट बुकी सहित दो व्यवसायियों पर केस दर्ज
कार के अंदर महिला से छेड़छाड़, क्रिकेट बुकी सहित दो व्यवसायियों पर केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  जरीपटका थानांतर्गत कड़बी चौक में कार के अंदर एक महिला से छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर जरीपटका पुलिस ने कंप्यूटर व्यवसायी बल्लू केवलरामानी कड़बी चौक (53), ऋषि खोसला (48) बैरामजी टाउन सदर, मुन्ना ढोले (50) राजनगर सदर निवासी के खिलाफ धारा 323, 354, 354 (ए), 354(बी), 294, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए बल्लू केवलरामानी ने अदालत से अग्रिम जमानत ले ली है। अन्य दो फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। आरोपियों को बचाने के लिए गुरुवार की रात जरीपटका पुलिस पर काफी दबाव बनाने का प्रयास किया गया। 

महिला पर दबाव बनाने की कोशिश
पुलिस के अनुसार राजनगर क्षेत्र निवासी 48 वर्षीय महिला की बल्लू केवलरामानी से 10-12 साल से गहरी दोस्ती है। महिला गत 13 फरवरी को रात करीब 10 बजे उसके साथ कृष्णा अपार्टमेंट  के नीचे कार में गई थी। जब बल्लू और महिला कार में बैठे थे, तभी बल्लू, महिला से अभद्र व्यवहार करने लगा। महिला ने प्रतिकार किया, तो उसने अपने दोस्त ऋषि खोसला और मुन्ना ढोले को मौके पर बुलाया। महिला ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपी कार में बैठ गए और उसके कपड़े फाड़कर अभद्र व्यवहार करने लगे। आरोपियों ने उससे गाली-गलौज की। महिला किसी तरह आरोपियों की चंगुल से छूटकर अपनी आबरू बचाई और जरीपटका थाने पहुंची। महिला के अनुसार पुलिस आरोपियों के नाम सुनकर आनाकानी करने लगी, लेकिन वह थाने में डटी रही। कुछ राजनीतिक लोग भी थाने पहुंचे और उस पर दबाव बनाने की कोशिश करने लगे। अंतत: पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के कानों तक जब यह बात पहुंची, तब जरीपटका के वरिष्ठ थानेदार पराग पोटे ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

सिल्वर सिस्टम नाम से शोरूम
बल्लू केवलरामानी का धंतोली क्षेत्र में सिल्वर सिस्टम नामक कंप्यूटर व लैपटाप का शोरूम है। पहले वह प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था। उसकी दोस्ती ऋषि खोसला और क्रिकेट बुकी मुन्ना ढोले से हो गई। खोसला का नाम नोटबंदी के समय नोट एक्सचेंज प्रकरण में सामने आया था। उसने नोटबंदी के समय करोड़ों रुपए की अदला-बदली की थी। इसके अलावा उसका कूलर का भी कारोबार है। उसके तार मुंबई-पुणे से भी जुड़े होने की चर्चा उस समय हुई थी। ऋषि खोसला शहर के एक राजनीतिक संगठन से जुड़ा हुआ था। बल्लू का जरीपटका क्षेत्र में काफी दबदबा है। उसकी कई राजनीतिक लोगों से जान पहचान है। पीड़िता की सहेलियाें को भी थाने में बुलाकर मामला दर्ज न कराने की कोशिश की गई, लेकिन पीड़िता के अडिग रहने पर पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। आगे की जांच जारी है।

पहुंच के बल पर ली अग्रिम जमानत
जरीपटका के वरिष्ठ थानेदार पराग पोटे ने कहा कि पुलिस पर कोई दबाव नहीं बनाया गया। महिला शिकायत देने में आगे-पीछे सोच रही थी। आरोप है कि बल्लू केवलरामानी ने महिला से पहले छेड़खानी की। विरोध जताने पर उसने अपने दोस्त ऋषि और मुन्ना को बुला लिया। उसके बाद तीनों ने कार के अंदर महिला से अभद्र व्यवहार किया। महिला के कपड़े फाड़ दिए। चर्चा है कि तीनों आरोपियों ने उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की। घटना बल्लू केवलरामानी के फ्लैट कड़बी चौक स्थित कृष्णा अपार्टमेंट के नीचे हुई। जरीपटका पुलिस ने मामला दर्ज किया। शुक्रवार को आरोपियों की धरपकड़ में लापरवाही बरतने से बल्लू ने अपनी पहुंच के बल पर अग्रिम जमानत ले ली।  

Created On :   16 Feb 2019 8:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story