बैडमिंटन : रूस ओपन ग्रां प्री में भारत का अभियान खत्म, अमरीकी ओपन में जीते कश्यप और प्रणय

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बैडमिंटन : रूस ओपन ग्रां प्री में भारत का अभियान खत्म, अमरीकी ओपन में जीते कश्यप और प्रणय

डिजिटल डेस्क, व्लाडिवोस्टक। भारत का रूस ओपन ग्रां प्री में अभियान खत्म हो गया है। कैलिफोर्निया में अमरीकी ओपन ग्रां प्री गोल्‍ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत के एचएस प्रणय और पी कश्‍यप सिंगल्‍स के सेमीफाइनल में पहुंच गये हैं।

रूस ओपन ग्रां प्री में राहुल यादव चिट्टाबोइना, अर्जुन एमआर और रामचंद्रन श्लोक की पुरूष युगल जोड़ी सेमीफाइनल में हार गई है। 19 वर्षीय राहुल को पुरूष एकल मैच में दूसरे वरीयता प्राप्त रूस के व्लादिमीर मालकोव से 49 मिनट में 11-5 10-12 11-7 6-11 8-11 से हार मिली। अर्जुन और रामचंद्रन की चौथी वरीय जोड़ी भी सेमीफाइनल चरण से आगे नहीं बढ़ सकी। उन्हें व्लादिमीर इवानोव और इवान सोजोनोव की शीर्ष वरीय जोड़ी के खिलाफ 3-11 2-11 4-11 से शिकस्त का मुंह देखना पड़ा।

अमरीकी ओपन ग्रां प्री गोल्‍ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में पी कश्‍यप और एच एस प्रणय सेमीफाइनल में

अमरीकी ओपन ग्रां प्री गोल्‍ड बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्‍वार्टर फाइनल में प्रणय ने जापान के कान्‍ता त्‍सुनेयामा को हराया। पी कश्‍यप ने अपने ही देश के समीर वर्मा को पराजित किया। पुरूष डबल्‍स मुकाबले में मनु अत्री और सुमित रेड्डी सेमीफाइनल में पहुंच गये हैं। भारतीय जोड़ी ने क्‍वार्टर फाइनल में जापान के हिरोकी ओकामोरा और मायायुकी ओनोदेरा को पराजित किया।

Created On :   22 July 2017 12:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story