दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर ने अक्षय से कहा- Thank You 'पैडमैन'!

padmaavat team deepika ranveer shahid say thank you to akshay kumar
दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर ने अक्षय से कहा- Thank You 'पैडमैन'!
दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर ने अक्षय से कहा- Thank You 'पैडमैन'!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की सुपर स्टार दीपिका पादुकोन, एक्टर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने ट्विट करते हुए खिलाड़ी अक्षय कुमार को Thank You कहा है। इनके अलावा डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली ने भी अक्षय को धन्यवाद कहा है। यह सब इसलिए क्योंकि खिलाड़ी कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज तारीख 25 जनवरी से टाल कर आगे बढ़ा दी है। अक्षय कुमार के इस समर्थन के बाद पद्मावत की पूरी टीम ने राहत की सांस ली है।


बता दें कि इस दिन 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत रिलीज होने वाली है। भंसाली नहीं चाहते थे कि इस एक दिन दोनों के बीच कोई टकराव हो। अगर टकराव होता है तो संजय लीला भंसाली का बहुत नुकसान होता। अक्षय की फिल्म पैडमैन अब 9 फरवरी को रिलीज होगी। इसके लिए पद्मावत के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया- पैडमैन फिल्म को बहुत बहुत शुक्रिया। रिलीज के लिए आपको शुभकामनाएं।

रूमी का एक कोट शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा- रूमी ने कहा था कि आप सिर्फ दिल से आकाश को छू सकते हैं। सहयोग और उदारता दिखाने के लिए पद्मावत की पूरी टीम की तरफ से पैडमैन की टीम को शुक्रिया।


वहीं शाहिद कपूर ने लिखा- आपने जो शालीनता दिखाई है उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हमें बेसब्री से पैडमैन का इंतजार है। पद्मावती की टीम की तरफ से बहुत सारा प्यार।


रणवीर सिंह ने लिखा- Big Man with a Big Heart! सर, हमेशा आपका आभारी रहूंगा। बहुत सारा प्यार और सम्मान।


संजय लीला भंसाली ने आभार जताते हुए कहा है कि अक्षय पहले से हमारी परेशानियों के विषय में जानते हैं, इसलिए उन्हें ऐसा करने में दो मिनट से ज्यादा समय नहीं लिया। उन्होंने कहा कि "आप जैसे चाहें वैसा करें मैं आपके साथ हूं। ऐसा करने के लिए एक अच्छा दिल होना चाहिए। मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा।

Created On :   20 Jan 2018 7:19 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story