comScore

PadMan का नया पोस्टर रिलीज, सुपर हीरो बने अक्षय कुमार

November 28th, 2017 09:04 IST
PadMan का नया पोस्टर रिलीज, सुपर हीरो बने अक्षय कुमार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नए साल में गणतंत्र दिवस के मौके पर अक्षय कुमार महिलाओं के लिए एक सुपर हीरो बनकर पर्दे पर उतरेंगे। अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' का दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। पैडमैन के रूप में अक्षय का लुक आप पहले भी देख चुके हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसे अब लॉन्च किया गया है। अक्षय ने फिल्म का फ़र्स्ट पोस्टर ट्वीटर पर रिलीज़ कर दिया है। पोस्टर में अक्षय रुइयों के ढेर पर खड़े नजर आ रहे हैं, यह सेनेटरी नेपकिन बनाने का सेटअप लग रहा है।

इस पोस्टर पर लिखी गई टैगलाइन ख़ासी दिलचस्प है- सुपर हीरो है ये पगला। 


बता दें कि 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगानाथम की कहानी है, जिन्होंने सस्ते सैनिटरी पैड्स बनाने की विधि तैयार की थी। अरुणाचलम का ये अविष्कार क्रांतिकारी साबित हुआ और ग्रामीण अंचलों की महिलाओं के लिए वरदान बना। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिकाआप्टे और सोनम कपूर भी नजर आएंगी। राधिका फ़िल्म में अक्षय की पत्नी के किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है। 
 

इससे पहले रविवार को अक्षय ने पहले पोस्टर की झलक दिखायी थी, क्योंकि फ़िल्म की रिलीज़ में ठीक दो महीने का समय बाक़ी है। ट्विंकल खन्ना ने फिल्म 'पैडमैन' को प्रोड्यूस किया है। बता दें कि अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग 37 दिनों में ही खत्म दी है। ट्विंकल खन्ना ने 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरणांचलम मुरगननाथम की कहानी बताई गई है। यह फिल्म बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की पहली फिल्म है। 


फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा था कि- "इस फिल्म का आइडिया ट्विंकल ने दिया था, ट्विंकल महिलाओं से जुड़ी हर समस्या के बारे में मुझसे बात करती हैं। इस फिल्म का बजट 35-40 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

कमेंट करें
HrX8x