comScore

दीपिका का सिर काटने की धमकी देने वाले अम्मू बोले- मोदी की अंगुली पकड़कर चलना सीखा

November 22nd, 2017 12:25 IST
दीपिका का सिर काटने की धमकी देने वाले अम्मू बोले- मोदी की अंगुली पकड़कर चलना सीखा

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपए इनाम देने की घोषणा करने वाले हरियाणा बीजेपी के संयोजक सूरज पाल अम्मू ने कहा है कि उन्होंने मोदीजी की अंगुली पकड़कर चलना सीखा है और मदर टेरेसा से प्रेरित हैं। गौरतलब है कि बीजेपी नेता ने अम्मू रविवार को दीपिका का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपए इनाम की घोषणा की थी जिसके बाद बीजेपी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ने इस बयान के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है।

मंगलवार को हरियाणा बीजेपी के संयोजक सूरज पाल अम्मू ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि वे पार्टी द्वारा भेजे गए कारण बताओ नोटिस का जवाब देने के लिए तैयार हैं और अगर पार्टी उनसे इस्तीफा देने के कहती है तो वे तैयार हैं। वहीं इस मामले में बीजेपी ने कहा कि अम्मू से एक सप्ताह में जवाब देने के लिए कहा गया है और अगर वे ऐसा नहीं करते तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं अम्मू ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण 'हिंदुस्तान की बेटी' हैं और वे उनकी इज्जत करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमारी लड़ाई महिलाओं की सम्मान की लड़ाई है और हम इसे तब तक जारी रखेंगे जब तक फिल्म पर रोक नहीं लग जाती और मैंने किसी महिला के खिलाफ कुछ गलत नहीं बोला। गुरुग्राम के सोहना शहर के रहने वाले सूरज पाल अम्मू ने कहा कि उनकी जिंदगी को पीएम मोदी ने बहुत प्रभावित किया है और उनकी प्रेरणास्त्रोत मदर टेरेसा हैं।

अम्मू ने बताया कि वे 25-26 सालों से बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और मोदीजी की अंगुली पकड़कर चलना सीखा है। उन्होंने कहा कि वे रामायाण और महाभारत जैसी किताबों को पढ़ना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि सूरज पाल अम्मू राजपूत परिवार से ताल्लुक रखते हैं और ग्रेजुएट हैं। उन्होंने लॉ की पढ़ाई की है। 1984 से 1986 तक एबीवीपी में राजनीति की शुरूआत करने वाले अम्मू हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज के नजदीकी माने जाते हैं। 

कमेंट करें
I1PXT