comScore

पद्मावती विवाद : रवीना बोलीं- हमारे राजा-महाराजा भी दूध के धुले नहीं थे

December 03rd, 2017 08:46 IST
पद्मावती विवाद : रवीना बोलीं- हमारे राजा-महाराजा भी दूध के धुले नहीं थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर विवाद खत्म नहीं हो रहा है। कई राज्यों में बैन और लोगों के विरोध के बाद भी फिल्म को स्टार्स का समर्थन लगातार मिल रहा है। 'पद्मावती' पर जारी इसी वाद-विवाद के बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बड़ा बयान दिया है। रवीना ने इस मामले पर भारतीय राजघरानों पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा है कि हमारे राजा-महाराजा भी कोई दूध के धुले नहीं थे और न ही गंगा स्नान करके आते थे। उन्होंने फिल्म पर उठ रहे विवादों को राजनीतिक ड्रामा बताया। रवीना ने कहा कि ये राजनीतिक ड्रामा चुनाव की देन है और यह सब कुछ जल्द ही खत्म हो जाएगा।

रवीना टंडन ने यह बातें आज तक चैनल के महामंच 'एजेंडा' के 'देश का सिनेमा कैसा' हो कार्यक्रम में कही। रवीना ने पद्मावती पर हो रहे विरोध को गलत बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म में जौहर को महिमा मंडित कर नहीं दिखाया गया है, बस उस जमाने से रुबरू कराने की कोशिश की गई है।

रवीना ने यह भी कहा कि पद्मावती मुद्दे पर फिल्म इंडस्ट्री एकजुट है और ये जो माहौल फिल्मकारों के खिलाफ है वो कोई नया नहीं है। उन्होंने पुराने समय को याद दिलाते हुए कहा कि पहले भी राजनीतिक पार्टी के लिए कैंपेन करने से मना करने पर किशोर कुमार को गाने और शो करने पर बैन किया जा चुका है। मजरूह सुल्तानपुरी को 18 महीने के लिए जेल हो चुकी है। रवीना ने कहा कि इलेक्शन खत्म होते ही ये सारा विवाद खुद व खुद खत्म हो जाएगा। 

पद्मावती को लेकर दीपिका और भंसाली को मिल रहीं लगातार धमकियों पर भी रवीना ने सवाल उठाए। उन्होंने कहा, 'मर्डर की धमकी वालों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है इन लोगों को अरेस्ट क्यों नहीं किया जा रहा है।'

कमेंट करें
LDPB5