comScore

'पद्मावत रिलीज हुई तो भंसाली के मुंह पर चांदी का जूता मारेंगे'

January 10th, 2018 11:18 IST
'पद्मावत रिलीज हुई तो भंसाली के मुंह पर चांदी का जूता मारेंगे'

डिजिटल डेस्क, देहरादून। राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने मंगलवार को फिल्म पद्मावत को पूरे देश में बैन करने की मांग की। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने भंसाली के मुंह पर चांदी का जूता मारने की बात कही। उन्होंने कहा कि फिल्म में कोई बदलाव हमें मंजूर नहीं जबतक पद्मावत को पूरी तरह से बैन नहीं कर दिया जाता।

कालवी ने कहा कि फिल्म के फैक्ट्स को तोड़ मरोड़कर रिलीज किया जा रहा है। ऐसा हमें मंजूर नहीं। अगर ऐसा होता है तो कर्फ्यू लगाने की नौबत आ जाएगी। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और सेंसर बोर्ड को इस पर गंभीरता से सोचने की सलाह दी। कालवी ने कहा, यह जौहर की ज्वाला है, इसको छेड़ोगे तो बहुत कुछ जल जाएगा।'

कालवी ने फिल्म के फंडिंग को लेकर bhसवाल उठाए। उन्होंने कहा, जब नोटबंदी शुरू हुई थी तब फिल्म बनाने का कम शुरू हुआ था। आखिर में उस वक़्त इतना पैसा कहां से आया। उन्होंने बताया की उन्हें पाकिस्तान से धमकी मिली है, यह धमकी कराची में उस लोकेशन के आसपास से मिली, जहां दाऊद के होने की बात कही जाती है। पाकिस्तान इसमें दिलचस्पी क्यों ले रहा है?

कालवी ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात के दौरान कहा कि फिल्म को उत्तराखंड में बैन कर दिया जाए। जिसपर सीएम ने उन्हें उचित कार्रवार्इ का भरोसा दिया।

पत्रकारों को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा, पहले चार पत्रकारों ने फिल्म देखी थी और ढोल बजाया था कि इसमें कुछ भी गलत नहीं। अब तीन सदस्यीय प्रिव्यू कमिटी ने फिल्म देखी और कहा कि यह रिलीज नहीं होनी चाहिए, जबकि फिल्म से घूमर नृत्य हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि सवाल यह भी है कि जिन चार पत्रकारों ने ढोल पीटा था, क्या उन्हें माफी नहीं मांगनी चाहिए।
 

कमेंट करें
WhyE9
कमेंट पढ़े
devraj shastri January 10th, 2018 08:45 IST

भारत के no.1 ज्योतिष