आईएफएफई में होगा पड़ोसन, अंदाज अपना अपना का प्रीमियर

Padosan And Andaz Apna Apna Will Be Premiered At IFFI
आईएफएफई में होगा पड़ोसन, अंदाज अपना अपना का प्रीमियर
आईएफएफई में होगा पड़ोसन, अंदाज अपना अपना का प्रीमियर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की मनोरंजन फिल्में जैसे कि चलती का नाम गाड़ी, पड़ोसन और अंदाज अपना अपना उन फिल्मों में से है जिन्हें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफई) के आगामी संस्करण के ओपेन एयर स्क्रीनिंग सेगमेंट के लिए निर्धारित किया गया है। इस फिल्म महोत्सव का आयोजन गोवा में 20 से 28 नवंबर तक होगा।

इस साल अपने 50वें संस्करण में, आईएफएफई ने अपने ओपेन एयर स्क्रीनिंग सेक्शन के थीम द जॉय ऑफ सिनेमा की घोषणा की है। इस साल स्क्रीनिंग का आयोजन 21 से 27 नवंबर के बीच पणजी के जॉर्गस पार्क (अल्तिन्हो) और मीरामार बीच में किया जाएगा। जॉर्गस पार्क में कॉमेडी और संबंधित शैलियों की स्क्रीनिंग होगी जबकि मीरामार बीच में भारतीय पैनोरमा सेक्शन की चुनिंदा फिल्में दिखाई जाएगी।

जॉर्गस पार्क (अल्तिन्हो) में पड़ोसन, चलती का नाम गाड़ी, अंदाज अपना अपना, हेरा फेरी, चेन्नई एक्सप्रेस, बधाई हो और टोटल धमाल का प्रीमियर होगा। इसके साथ ही मीरामार बीच में नचोम-इया कुम्पसार (कोंकणी), सुपर 30 (हिंदी), आनंदी गोपाल (मराठी), उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (हिंदी), हेलारो (गुजराती), गली बॉय (हिंदी) और एफ2 - फन एंड फ्रस्ट्रेशन (तेलुगु) फिल्में दिखाई जाएगी।

--आईएएनएस

Created On :   22 Oct 2019 10:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story