पाकिस्तान ने माना, कश्मीर पर दुनिया का कोई देश नहीं दे रहा साथ

Pakistan accepted, No country supports pakistan on kashmir issue
पाकिस्तान ने माना, कश्मीर पर दुनिया का कोई देश नहीं दे रहा साथ
पाकिस्तान ने माना, कश्मीर पर दुनिया का कोई देश नहीं दे रहा साथ
हाईलाइट
  • कुरैशी ने कहा
  • कश्मीरियों को खुद लड़नी होगी लड़ाई
  • पाक अधिकृत कश्मीर में कुरैशी ने मनाई ईद
  • भारत का बाजार एक अरब रुपए का-कुरैशी

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत को घेरने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे किसी भी देश का साथ मिलता नहीं दिख रहा है, पाकिस्तान ने अप्रत्यक्ष रूप से ये बात मानी है कि 370 पर दुनिया का कोई भी देश उसका साथ नहीं दे रहा है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र में उनके लिए कोई हार लेकर नहीं खड़ा है और उन्हें इसके लिए संघर्ष करना पड़ेगा।

पाक विदेश मंत्री कुरैशी बकरीद पर सोमवार को पाक अधिकृत कश्मीर की राजधानी मुजफ्फराबाद गए और वहां के लोगों के साथ नमाज पढ़ने के बाद बकरीद मनाई। एक साझा प्रेस कांफ्रेंस में पूछे गए सवाल पर कुरैशी ने कहा कि दुनिया के उनके साथ अपने हित जुड़े हुए हैं, मैंने इशारों ही इशारों में आपसे कहा है कि वहां 1 अरब का बाजार है।

महमूद कुरैशी ने कहा कि हमें मूर्खों के स्वर्ग में नहीं रहना चाहिए, कश्मीरियों और पाकिस्तानियों को यह जान लेना चाहिए कि कोई भी आपके साथ नहीं खड़ा है, आपको खुद ही जद्दोजहद का आगाज करना होगा। कुरैशी ने कहा कि वैसे तो हम इस्लाम और उम्माह की बातें करते हैं, लेकिन उन्होंने वहां पर काफी निवेश कर रखा है, जिसमें उनके अपने फायदे हैं।

 

 

 

 

 

Created On :   12 Aug 2019 4:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story