comScore
Dainik Bhaskar Hindi

भारतीय बंकर उड़ाने का वीडियो जारी कर बोला पाकिस्तान- मार गिराए भारत के पांच जवान

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 20:59 IST

1k
0
0
भारतीय बंकर उड़ाने का वीडियो जारी कर बोला पाकिस्तान- मार गिराए भारत के पांच जवान

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. भारत-पाक सीमा पर रोज होते संघर्ष विराम उल्लंघन के बीच पाकिस्तानी सेना ने भारत के 5 जवान मार गिराने का दावा किया है. दावे के तुरंत बाद पाकिस्तानी सेना ने भारतीय बंकर उड़ाने का वीडियो भी जारी किया है. यह वीडियो सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में कुछ बंकर उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि भारतीय सेना ने उसके इस वीडियो को झूठा करार देते हुए खारिज किया है.

वीडियो के साथ ही मेजर जनरल ने ट्वीट कर कहा कि , ‘‘एलओसी पर टट्टा पानी में भारतीयों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिसका मजबूत ढंग से जवाब दिया गया. भरतीय बंकरों को नष्ट किया गया, पांच भारतीय सैनिक मारे गए और कई घायल हो गए.’’

हालांकि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के इन दावों को बिल्कुल गलत बताया है. इससे पहले भी पाकिस्तानी ने ऐसे ही हमले का 'झूठा' वीडियो जारी किया था. तब भी पाकिस्तानी सेना ने भारतीय बंकर उड़ाने का दावा किया था. 

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने उस समय वह फर्जी वीडियो भारतीय सेना के उस वीडियो के बाद जारी किया था, जिसमें नौशेरा सेक्टर में सीमा से सटी पाकिस्तानी चौकियों पर हमला कर उन्हें ध्वस्त करता दिखाया गया था.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर