comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Video: पाकिस्तान के कप्तान ने की धोनी की कोशिश, हो गए Troll

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 23rd, 2018 18:52 IST

4k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कैप्टन सरफराज अहमद इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में है, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। दरअसल, सरफराज ने स्टंपिंग से बचने के लिए धोनी की तरह स्टंट करने की कोशिश की, लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो सके और आउट हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि ये वाकया पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में हुआ।


क्या हुआ सरफराज के साथ? 

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 में पाकिस्तान के कैप्टन सरफराज अहमद 10वें ओवर की पहली बाल पर 9 रन बनाकर आउट हो गए। मिशेल सैंटनर की बॉल पर सरफराज ने स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन एक्स्ट्रा बाउंस होने की वजह से वो इसे बीट कर गए और बॉल सीधे विकेटकीपर के ग्लव्स में आ गई। इसके बाद क्रीज से काफी आगे निकलने के काऱण सरफराज ने पिछले पैर को क्रीज के अंदर करने की कोशिश की। हालांकि, सरफराज ऐसा नहीं कर सके और आउट हो गए।


धोनी ने भी न्यूजीलैंड के खिलाफ किया था स्टंट

टीम इंडिया के फॉर्मर कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में ऐसा स्टंट किया था। उस मैच में 17वें ओवर की पहली बॉल पर धोनी स्ट्राइक पर थे और वो 24 रन बनाकर खेल रहे थे। सैंटनर की उस बॉल पर धोनी ने फ्रंटफुट पर खेलते हुए आगे मारने की कोशिश की, लेकन बॉल वाइड थी, जिससे धोनी चूक गए। बॉल सीधे विकेटकीपर के पास पहुंची, जिसके बाद उन्होंने तुरंत स्टंपिंग कर दी। जब कीपर ने स्टंपिंग की, तो धोनी का पैर काफी बाहर था और दूसरा क्रीज के पास। धोनी ने उस वक्त अपने पैर पूरी तरह स्ट्रेच किए और बैलेंस बनाते हुए खुद को आउट होने से बचाया।

पहले टी-20 में बुरी तरह हार गई है पाकिस्तान

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में पाकिस्तान बुरी तरह हार गई। पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान की टीम सिर्फ 105 रन ही बना सकी थी। पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा 41 रन बाबर आजम ने और उनके अलावा हसन अली ने 23 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने 15.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर इस टारगेट को हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड की तरफ से कॉलिन मुनरो ने 49* रनों की इनिंग खेली और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यूजर्स बोले-हर कोई धोनी नहीं होता

धोनी की तरह स्टंट करने के बाद सरफराज अहमद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कैप्टन का जमकर मजाक उड़ा। यूजर्स ने बोला कि हर कोई धोनी नहीं होता। कुछ यूजर्स ने कहा कि आप अभी किड्स हो, लीजेंड की तरह करने की कोशिश न करो। वहीं कुछ यूजर्स ने पूछा कि कहीं सरफराज क्रीज पर योगा तो नहीं कर रहे। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download