comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पाक कप्तान ने जब देश को किया शर्मिंदा

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:10 IST

1k
0
0
पाक कप्तान ने जब देश को किया शर्मिंदा

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में ग्रुप बी के एक मैच में श्रीलंका को हराने के बाद पाकिस्तान कप्तान सरफराज प्रेस कॉन्फ्रेंस में मजाक का पात्र बन गए. कॉन्फ्रेंस में आते ही सरफराज ने डरे हुए स्वरों में पूछ लिया कि 'क्या हुआ यहां सब अंग्रेज हैं क्या? ये पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान और वहां के खिलाड़ियों को पहली बार शर्मिंदा होना पड़ा है.

बता दें कि इससे पहले भी पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक, मो. यूसुफ, उमर अकमल और उमर गुल जैंसे खिलाड़ी भी अंग्रेजी भाषा से डरे और सहमे नजर आए हैं. इस विषय को लेकर कई बार उनका भी मजाक बन चुका है. यह वीडियो वायरल होने के बाद सरफराज और पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ा. लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया.

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की इस कॉन्फ्रेंस का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बता दें कि कॉन्फ्रेंस में सारे पत्रकार तैयार बैठे थे, सारे कैमरे भी ऑन थे. इसी दौरान सरफराज आए और वहां मौजूद सभी पत्रकारों को देखते हुए कहने लगे 'सारे इंग्लिश के हैं ? क्या हुआ ! सारे इंग्लिश के हैं.' इसके बाद सभी मौजूद लोग उनकी ओर देखने लगे. शायद सरफराज को पता नहीं होगा कि कैमरे ऑन हैं.

सरफराज के इस वीडियो को सुनने से यह पता चलता है कि कॉन्फ्रेंस में कुछ लोग हिंदी भाषी भी हैं, जो उन्हें बता रहे हैं कि सारे पत्रकार इंग्लिश के ही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download