comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फिक्सिंग से फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान!

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:29 IST

1.2k
0
0
फिक्सिंग से फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान!

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन कौन बनेगा इसका फैसला 18 जून रविवार को होने वाला है. खिताबी भिड़ंत के लिए भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगी. लेकिन ठीक इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर यह बयान देकर सनसनी मचा दी है कि पाकिस्तान ने फाइनल में पहुंचने के लिए मैच फिक्सिंग का सहारा लिया है. आमिर ने साफतौर पर तो फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया है लेकिन इशारों-इशारों मे उन्होंने पाकिस्तानी टीम की जीत को फिक्सिंग बताया है.

आमिर सोहेल ने पाकिस्तान की समा टीवी से बातचीत करते हुए कहा, ‘पाकिस्तानी टीम ने कुछ कमाल नहीं किया बल्कि उन्हें फाइनल में लाया गया है. पाकिस्तानी टीम को सिर पर चढ़ने की जरूरत नहीं है. हमें पाकिस्तानी टीम की क्षमता का पता है. पाकिस्तानी टीम चुपचाप क्रिकेट खेले, अगर खिलाड़ी कुछ गलत करेंगे तो हम गलत ही बताएंगे. टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी तो तारीफ करेंगे.'

हालांकि मामले को उछलता देख बाद में आमिर अपने बयान से पलट गए. उन्होंने कहा की इस विडियो का कोई संदर्भ नहीं है. ये बात उन्होंने पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुए सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कही थी. बता दें कि बुधवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर सबको हैरान कर दिया था.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download