पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता - फारूक अब्दुल्ला

Pakistan does not do conspiracy says Ex-cm Farooq Abdullah
पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता - फारूक अब्दुल्ला
पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता - फारूक अब्दुल्ला

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और श्रीनगर से सांसद फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान सामने आया है। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता। हालांकि ये बयान उन्होंने गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के पाकिस्तान को लेकर दिए बयानों को लेकर दिया। फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि "पीएम खुद पाकिस्तान गए थे खाना खाने के लिए। जब खाना खाया तो क्या साजिश की उन्होंने।" 

 

कुछ बयानों ने हराया कांग्रेस को

गुजरात चुनाव को लेकर अब्दुल्ला ने कहा कि अगर कुछ लोगों ने अप्रिय बातें नहीं की होती तो कांग्रेस चुनाव जीत जाती। फारूक ने हिमाचल चुनाव को लेकर कहा कि हिमाचल में हर पांच में सरकार बदलती है वहां बीजेपी की जीत कोई बड़ी बात नहीं है। मालूम हो कि गुजरात चुनाव के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को नीच कहा था। इसे पीएम ने चुनाव के दौरान मुद्दा बनाकर जमकर उछाला था और सिम्पेथी गेन करने की कोशिश की थी। 

 

मोदी ने किया था पाकिस्तान का जिक्र

वहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरने के लिए कई बार चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाषणों में पाकिस्तान का जिक्र किया था। मोदी ने कहा था कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने पाकिस्तानी उच्चायुक्त के साथ एक गुप्त बैठक की है। वहीं PM का दावा था कि पाकिस्तान गुजरात चुनाव में हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रहा है। 

 

दिखता रहा है फारूक का पाकिस्तान प्रेम

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला समय-समय पर अपना पाकिस्तान प्रेम दिखाते रहते हैं। कई बार वो इसे लेकर विवादित बयान दे चुके है। हाल ही में फारूक ने अपने एक बयान में कहा था "मैं ना सिर्फ हिंदुस्तान के लोगों से बल्कि पूरी दुनिया से कहना चाहता हूं कि जो हिस्सा पाकिस्तान का है वो पाकिस्तान का ही रहेगा और कश्मीर का जो हिस्सा हिंदुस्तान के पास है वो हिंदुस्तान का है, जो कभी नहीं बदलेगा। चाहे कितनी भी जंग हो जाये ये नहीं बदलने वाला है।” 
 

Created On :   19 Dec 2017 8:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story