comScore

जम्मू कश्मीर : स्कूल में छुपे दो आतंकी ढेर, नौशेरा में पाक ने तोड़ा सीजफायर

July 27th, 2017 15:49 IST
जम्मू कश्मीर : स्कूल में छुपे दो आतंकी ढेर, नौशेरा में पाक ने तोड़ा सीजफायर

टीम डिजिटल, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में CRPF काफिले पर आतंकी हमले के बाद पास के डीपीएस स्कूल में छिपे 2 आतंकियों को मार गिराया गया है। मुठभेड़ में भारतीय सेना के 3 जवान भी घायल हुए हैं। मुठभेड़ खत्म हो चुकी है। पिछले एक घंटे से फायरिंग बंद है। सैन्य अधिकारियों का कहना है कि स्कूल के कमरे से 2 आतंकियों के शव को बरामद कर लिया गया है। वहीं राजौरी के नौशेरा में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है।

गौरतलब है कि श्रीनगर के पंथा चौक में CRPF कैम्प पर हमला कल देर शाम हुआ था। हमले में CRPF के सब-इंस्पेक्टर शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ काफिले पर हमले के बाद आतंकी एक स्‍कूल में घुस गए थे। कल से सुरक्षाबल इस स्कूल को घेरे हुए थे। कल से यहां रूक-रूक कर फायरिंग हो रही थी जिसमें सुरक्षाकर्मीयों को रविवार देर शाम सफलता मिली और उन्होंने छिपे हुए दोनों आतंकियों को मार गिराया।

नौशेरा में पाक ने तोड़ा सीजफायर
रविवार को एलओसी के पास नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा। हमले के बाद से ही फोर्सेस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। शनिवार को भी पुंछ जिले में पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर सीजफायर वॉयलेशन किया। सुबह करीब 11 बजे बिना किसी उकसावे के पुंछ जिले के शाहपुर बेल्ट में फॉरवर्ड भारतीय पोस्ट को निशाना बनाकर फायरिंग की गई। भारतीय सेना ने भी इसका जवाब दिया।

कमेंट करें
9pxAT